गुजरात : बाजार से लौट रहे भाइयों का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, 10 फीट दूर उछलकर गिरी लाश

गुजरात : बाजार से लौट रहे भाइयों का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, 10 फीट दूर उछलकर गिरी लाश

घटनास्थल पर ही हुई एक भाई की मौत, अबतक नहीं दर्ज करवाई गई कोई भी शिकायत

पिछले कई समय से राज्य में सड़क दुर्घटनाओं के कई किस्से सामने आ रहे है। आए दिन सामने आ रही सड़क दुर्घटनाओं की घटना में कई लोगों की जान जाती है। ऐसा ही एक और मामला एक बार फिर विजयनगर के सारोली से सामने आया था। जिसमें एक बाइक और कार के बीच गंभीर दुर्घटना होने से बाइकसवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सारोली स्थित पेट्रोलपंप और पुल के बीच आई सड़क पर एक कार और बाइक का भयंकर एक्सीडेंट हुआ था। गुरुवार को लगभग सवा एक बजे हुई इस घटना में सारोली के रहने वाले चचेरे भाई दीपककुमार और अंकितकुमार जो की अपना काम पूर्ण करके बाजार से वापिस घर जा रहे थे, अचानक ही सामने से आ रही कार के साथ उनकी बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के कारण दोनों भाई 10 फीट दूर जाकर गिरे थे। 
भयंकर दुर्घटना के कारण दीपककुमार की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि अंकित को विजयनगर की एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया था। हालांकि हालात गंभीर होने से उसे हिंमतनगर शिफ्ट किया जा रहा था। पर रास्ते में ही उसकी मोट हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों लाशों को विजयनगर रेफरल हॉस्पिटल में पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया है।
Tags: Gujarat