गुजरात: बीजेपी ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी, जल्द आयोजित होगा जनसंपर्क अभियान

गुजरात: बीजेपी ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी, जल्द आयोजित होगा जनसंपर्क अभियान

गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसके मद्देनजर बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी। इसके लिए रूपाणी सरकार के 9 दिवसीय कार्यक्रम के बाद अब भाजपा 'जनसंपर्क अभियान' शुरू करेगी। संगठन की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ राज्य के मंत्री भी शामिल होंगे।
जानकारी के अनुसार, 16 से 21 अगस्त तक एक जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन होना है, जिसमें केंद्रीय मंत्री और राज्य मंत्री शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ भूपेंद्रसिंह चुडासमा, जयेश राडाडिया, जवाहर चावड़ा और धर्मेंद्र सिंह जडेजा शामिल होंगे। साथ ही केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम भी यात्रा में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री दर्शनबेन जरदोश की यात्रा में गणपत वसावा, ईश्वर परमार, प्रदीपसिंह जडेजा, ईश्वरसिंह पटेल, आरसी फल्दू, कौशिक पटेल और किशोर कनानी और रमन पाटकर शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री देव सिंह चौहान के साथ दिलीप ठाकोर, जयद्रथ सिंह परमार, वासन अहीर और बच्चूभाई खाबाद शामिल होंगे।
केंद्रीय मंत्री महेंद्र मुंजपारा की यात्रा में कौशिक पटेल, सौरभ पटेल, कुंवरजी बावलिया, प्रदीपसिंह जडेजा, विभावरीबेन दवे शामिल होंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि राज्य सरकार के मंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्रों और जिलों के प्रभारी के अनुसार यात्रा में शामिल होंगे।