गुजरात विधानसभा चुनाव : जानिये सूरत की चोर्यासी सीट से कौन है आप उम्मीदवार

प्रतिकारात्मक तस्वीर

आम आदमी पार्टी ने साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची की घोषणा की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा की.
गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव का बिगुल फूंका था और बीजेपी-कांग्रेस के सामने 10 उम्मीदवारों की सूची जारी कर गुजरात में सत्ता हासिल करने के अपने संकल्प को आगे बढ़ाया था।
पार्टी ने जिन 9 चेहरों की घोषणा की है उनमें सूरत की चोर्यासी विधानसभा सीट से प्रकाश कोन्ट्राक्टर, चोटिला से राजू कपराडा, मांगरोल (जूनागढ़) से पियुष परमार, जामनगर उत्तर से करसनभाई करमूल, गोंडल से निमिषा खूंट, वांकानेर से विक्रम सोराणी, देवगढ़ बारिया से भरत वखाला, असारवा से जेजे मेवाड़ा और धोराजी से विपुल सखिया शामिल हैं। 
आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्दी कर दी है ताकि उम्मीदवार चुनाव के लिए पर्याप्त तैयारी कर सकें। पहली सूची में सौराष्ट्र 4, मध्य गुजरात 2, उत्तर गुजरात 3 और दक्षिण गुजरात 1 के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई। अब 9 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है। आम आदमी पार्टी ने 19 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें