गुजरात विधानसभा चुनाव : आप को लगा बड़ा झटका, राज्य सचिव ने थमा बीजेपी का हाथ

गुजरात विधानसभा चुनाव : आप को लगा बड़ा झटका, राज्य सचिव ने थमा बीजेपी का हाथ

आम आदमी पार्टी के राज्य सचिव और राजकोट नगर निगम स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष राजभा झाला आज भाजपा में शामिल हुए

गुजरात चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अब धीरे-धीरे सभी पार्टियां गुजरात चुनाव को लेकर अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा कर रही हैं। जिन नेताओं के टिकट काटे गए हैं वे परेशान हैं, वे भी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। गुजरात चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

आप का ये बड़ा नाम बीजेपी में हुआ शामिल


गुजरात में आम आदमी पार्टी के राज्य सचिव और राजकोट नगर निगम स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष राजभा झाला आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। गुजरात में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से राजनीति गरमा गई है। गुजरात में आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की अब तक की 14वीं सूची जारी की है। गुजरात में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच पार्टी नेताओं के पाला बदलने का भी समय चल रहा है।

आप के कार्यकर्त्ता चले कांग्रेस के द्वार


कुछ दिनों पहले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में उथलपुथल मच गई थी। वंसदा तालुक में आप को बड़ा झटका लगा है। वंसदा तालुका के 100 से अधिक आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस में शामिल हो गए। गुजरात चुनाव से पहले संगठन के महासचिव सहित सभी पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो गए। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने पहली बार सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। हालांकि प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बाद कुछ जगहों पर विरोध भी देखने को मिल रहा है।