गुजरात : कोरोना संक्रमण थमते ही रविवार को सरदार प्रतिमा देखने उमड़े इतने सारे लोग

गुजरात : कोरोना संक्रमण थमते ही रविवार को सरदार प्रतिमा देखने उमड़े इतने सारे लोग

रोज 400 से 500 की संख्या में आने वाली यात्रियों की संख्या रविवार को हुई 5000 से अधिक

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप कम हो रहा है। गुजरात में भी दूसरी लहर के केसों में काफी कमी देखने मिल रही रही है। जिसके चलते सरकार द्वारा कई तरह के प्रतिबंध हटा लिए गए और कई पब्लिक प्लेस को भी लोगों के लिए खोल दिया गया। सरकार द्वारा हटाए गए प्रतिबंधों के बाद केवड़िया में आए दुनिया के सबसे बड़े प्रतिमा स्टैच्यूऑफ यूनिटी को भी खोल दिया गया।
बता दें कि कोरोना की पहली लहर में स्टैचू ऑफ यूनिटी 6 महीने तक बंद रहा था। जिसके बाद दूसरी लहर में अभी कुछ समय पहले ही यानि की 8 जून को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को यात्रियों के लिए शुरू किया गया। शुरू होने के बाद भी हालांकि यात्रियों की संख्या ज्यादा नहीं थी। अभी तक मात्र 400 से 500 यात्री स्टैच्यू देखने के लिए आते थे। हालांकि रविवार को यह आंकड़ा काफी अधिक बढ़ गया और लगभग 5000 जितने यात्री स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने आए। 
भारी संख्या में यात्रियों के आने के कारण स्थानीय लारी-गल्ला और होटल के मालिक को भी काफी फायदा हुआ। धीरे धीरे यात्रियों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिसके कारण आने वाले समय में भी स्थानीय रोजगारी बढ़ती रहेगी ऐसी आशा व्यक्त की जा रही है।