गुजरात : आम आदमी पार्टी के सभी कार्यक्रमों को मिलेगी पुलिस सुरक्षा

गुजरात : आम आदमी पार्टी के सभी कार्यक्रमों को मिलेगी पुलिस सुरक्षा

पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के नेताओं पर हुये हमले के बाद सरकार ने लिया महत्वपूर्ण फैसला

पिछले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के बाद राज्य के गृह विभाग ने एक अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। गृह मंत्रालय द्वारा आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी के सभी कार्यक्रमों में चुस्त पुलिस बंदोबस्त होने की घोषणा की है। पिछले दिनों की कुछ घटनाओं को देखते हुये यह निर्णय लिया गया है। 
उल्लेखनीय है की 2 दिन पहले ही जूनागढ़ एक वीसावदर में आप के नेताओं पर हमला हुआ था। आप के नेता इशूदान गढ़वी, प्रवीण राम और महेश सवानी सहित आप के नेताओं पर हमला हुआ था। हमले के 48 घंटों के बाद ही गृह विभागा द्वारा आम आदमी पार्टी को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। विसावदर के लेरिया गाँव में हुये इस हमले के बाद पूरी रात हाईवोल्टेज ड्रामा देखने मिला था। इसके अलावा सोमनाथ मंदिर गए प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया को भी धक्का मुक्की का सामना करना पड़ा था। 
हमले के बाद आप के नेताओं को पूरी रात पुलिस स्टेशन में जमीन पर सो कर रात बितानी पड़ी थी। आप के नेताओं पर हुए हमले के बाद दिल्ली से अरविंद केजरीवाल ने भी कड़ी निंदा की थी और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से बात की थी। जिसके बाद गृह विभाग द्वारा एक बड़ा निर्णय लिया गया था। 
Tags: Gujarat