गोधरा : प्रेम प्रसंग की आशंका के चलते तीन युवकों को खंभे के साथ बांधकर बुरी तरह पीटा गया

गुजरात के पंचमहाल के ओरवाड़ा गाँव के तीन युवकों की निर्दयता से पिटाई किए गए होने का मामला सामने आया है। तीनों युवकों को बेरहमी से कुछ लोगों ने मिलकर खंभे से बांधने के बाद जानवरों की तरह पीटा गया था। तीनों युवकों की पिटाई का मामला जैसे ही गाँव के अग्रणीयों ने बीच-बचाव करते हुये तीनों युवकों को छुड़वाया था। हालांकि तब तक भीड़ में से कुछ लोगों ने घटना का वीडियो उतार लिया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 
सूत्रों के अनुसार, प्रेम प्रकरण के चलते तीनों युवक प्रेमिका से मिलने आए थे। जिसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को मिल गई और उन्होंने काफी बुरी तरह उन्हें पीटा था। हालांकि पूरे मामले में विभिन्न वीडियोज़ की सहायता से पुलिस ने पाँच लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बारे में बात करते हुये डीवाईएसपी ने इस बारे में बताया कि युवती के परिजनों ने उनके घर की युवती के साथ प्रेम संबंध होने के नाते तीनों युवकों की पिटाई की थी। 
हालांकि गाँव के अग्रणीयों ने तीनों युवकों को बौखलाए गाँव वालों से बचाकर उन्हें वापिस भेजा था। फिलहाल युवकों की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा पाँच लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धारा के अंतर्गत केस दर्ज किया है।