गोवा : हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की दिल का दौड़ा पड़ने से हुई मौत

गोवा : हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की दिल का दौड़ा पड़ने से हुई मौत

साल 2019 में सोनल को बीजेपी ने हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था

आज सुबह गोवा से एक बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा की नेता, टिकटॉक स्टार और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही। गोवा में उन्होंने अंतिम सांस ली। आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से सोनाली की मौत हो गई और इससे उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है।

बीजेपी ने दिया था टिकट, हार गई थी चुनाव


आपको बता दें कि साल 2019 में सोनल को बीजेपी ने हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था, जिसे वो हार गईं थी। सोनाली के सामने कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी थे। बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था। इसके अलावा सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है।

गोवा से पोस्ट किया था एक वीडियो, पति की भी हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत


गौरतलब है कि टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में हिस्सा लिया था। सोनाली फोगाट ने सोमवार रात ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इससे लग रहा था कि वो गोवा में किसी गाँव में मज़े कर रही हैं।
सोनाली फोगाट का पहले से ही 22 से 25 अगस्त तक गोवा घूमने का प्लान था। वहीं सोनाली फोगाट की मौत की खबर के बाद उनके परिवारवाले हरियाणा के हिसार जिले के भूथन गांव से गोवा रवाना हो गए हैं। बता दें कि 2016 में सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट भी हरियाणा के फार्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे।
Tags: Haryana Goa