भाईसाब ने कोरोना कोस्ट कटिंग के चलते प्रेमिका को सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्प्लांट का खर्च देने से मना किया तो गोली मार दी!

भाईसाब ने कोरोना कोस्ट कटिंग के चलते प्रेमिका को सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्प्लांट का खर्च देने से मना किया तो गोली मार दी!

बॉयफ्रेंड ने किया सर्जरी करवाने से मना तो गर्लफ्रेंड ने बंदूक निकालकर मारी गोली

अक्सर प्रेमी जोड़े को एक दुसरे से लड़ते-झगड़ते और प्यार करते हुए दिखाई देते है। ये सब प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत ही आम बात है पर कभी कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते है जिसे जानकार हर कोई हैरान है। ब्राजील में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई दंग है। दरअसल ब्राजील में एक युवती खुद को अधिक आकर्षित बनाने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कराना चाहती थी। युवती ने जैसे ही ये बात अपने एक्स को बताई तो उसने मना कर दिया। इसके बाद इन दोनों के बीच इस बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युवती ने अपने प्रेमी को गोली मार दी। युवती द्वारा अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के सिर के पिछले हिस्से में गोली मारने पर युवक की मौत हो गई। 
ब्राजील की है ये घटना, गोली मारने के बाद खुद किया आत्मसमर्पण
आपको बता दें कि ये घटना ब्राजील की है जहां क्रिस्टीना डी'विला टेक्सेरा रोड्रिग्स नामक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी बिजनेसमैन पाउलो रॉबर्टो मोरास टेक्सीएरा जूनियर की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि इस अपराध के तीन दिन बाद उसने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इन दोनों की मुलाकात इंटरनेट इंस्टालेशन कंपनी में हुई थी और ये कंपनी मृतक द्वारा संचालित थी। परिजनों के अनुसार कि मृतक ने आरोपी युवती को जॉब और कार दी थी। 
सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्लांट कराना चाहती थी युवती
जानकारी के अनुसार आरोपी युवती खुद को अधिक आकर्षित बने के लिए सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्पलांट कराना चाह रही थी पर उसके एक्स ने ऐसा करने के लिए पैसे देने से मना कर दिया। इसकी सबसे बड़ी वजह कोरोना के चलते कंपनी द्वारा की जा रही कोस्ट कटिंग की पॉलिसी थी। साथ ही ये भी सोचने वाली बात थे कि सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्लांट की कीमत भी काफी ज्यादा होती है। ऐसे में दोनों में विवाद हुआ और झगड़े के बहुत बढ़ जाने के बाद युवती ने अपने प्रेमी को गोली मार दी। हालांकि युवती का कहना है कि जो भी हुआ वो सिर्फ एक दुर्घटना था।
Tags: 0