गोगी गिरोह के सदस्य को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

गोगी गिरोह के सदस्य को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

अस्पताल के बाहर से किया गिरोह को छुड़ाने का प्रयास

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)| जितेन्द्र गोगी गिरोह का एक प्रमुख अपराधी गुरुवार को अपने साथियों के सहयोग से पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। दरअसल पुलिस शातिर बदमाश कुलदीप मान ऊर्फ फज्जा को पूर्वी दिल्ली स्थित अस्पताल में इलाज के लिए ले गई थी, वहां हथियार से लैस उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और मान को अपने साथ ले गए। पुलिस ने हालांकि कहा कि इस दौरान एक बदमाश को मार गिराया गया और एक अन्य घायल बदमाश को पकड़ लिया गया है।
अस्पताल के बाहर खड़े थे अन्य आदमी
दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "उच्च जोखिम वाले अभियुक्त को ओपीडी में इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल लाया गया था, लेकिन इमारत के बाहर, एक स्कॉर्पियो कार में पांच व्यक्तियों और एक मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस पार्टी पर मान को मुक्त कराने के प्रयास में गोलीबारी की।"
दर्ज है 70 से अधिक मामले
उन्होंने कहा, "पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक हमलावर की मौत हो गई, जबकि एक हमलावर घायल हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शेष आरोपी मौके से भाग गए।" पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और फरार अपराधी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, पिछले साल स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए मान पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट से जुड़े 70 से अधिक मामले दर्ज हैं।

Tags: 0