गांधीनगर : ठगी का ये भी एक तरीका, किराये पर बर्तन लेकर बेच देता था ये नटवरलाल

गांधीनगर : ठगी का ये भी एक तरीका, किराये पर बर्तन लेकर बेच देता था ये नटवरलाल

गांधीनगर पुलिस ने वाहन जाँच के दौरान हिम्मतनगर निवासी कनैयालाल मेहता नाम के एक ठग को गिरफ्तार किया

आज के समय ऐसे बहुत से लोग है जो बिना कुछ किये पैसा कमाना चाहते हैं। इसके लिए ये लोग तरह तरह की योजना बनाकर लोगों को धोखा देते है। शार्ट कट से पैसा कमाने के लिए नए-नए तरीकों से लोगों को ठगने वाले इन लोगों की कार्यप्रणाली बहुत अलग होती है जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं गया था। गांधीनगर में पुलिस ने ऐसे ही एक ठग को गिरफ्तार किया है। इस ठग ने खाना पकाने वाले बर्तनों को किराए पर लेकर उन्हें बेच देता था।
आपको बता दें कि गांधीनगर पुलिस ने वाहन जाँच के दौरान हिम्मतनगर निवासी कनैयालाल मेहता नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वाहन की जांच कर रही पुलिस ने एक इको कार चालक को रोका गया। गाड़ी में खाना पकाने के बर्तन मिलने पर पुलिस ने उससे पूछताछ की। चालक ने तब कहा कि उसके साथ रहने वाले व्यक्ति ने कार किराए पर ली थी। पुलिस ने उससे बर्तनों के बारे में भी पूछताछ की। लेकिन जब उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी।
जाँच में पता चला कि आरोपी कनैयालाल मेहता अलग-अलग गांवों में रहने जाता था और वहां के रसोइयों से संपर्क कर उनसे खाना पकाने के बर्तन किराए पर ले कर बाद में इन बर्तनों को बेचकर पैसा कमाता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 38 छोटे-बड़े बर्तन बरामद किए हैं। 
गिरफ्तार आरोपियों ने पिछले तीन महीने में अहमदाबाद, जेतपुर, तलोद, छला, ताजपुर और लीलाछा में इसी तरह की धोखाधड़ी की है। वह पहले भी साबरकांठा में अलग-अलग अपराधों में पकड़ा जा चुका है। पुलिस ने हाल ही में आरोपी से पूछताछ शुरू की है। हालांकि, जांच के दौरान अन्य अपराधों के सुलझने की संभावना है।
Tags: Gujarat