गांधीनगर : भैंसो ने की दारू पार्टी, मालिक को हुई जेल

गांधीनगर : भैंसो ने की दारू पार्टी, मालिक को हुई जेल

पानी के कुंड के नीच छिपा कर रखी थी शराब की बोतलें, टूटी बोतलों में से पानी में गिरी शराब और नशे में धुत हुई भैंसे

वैसे ओट कहने के लिए गुजरात में शराबबंदी है, इस बात का सबूत आज फिर एक बार सामने आया है। गुजरात की राजधानी गांधीनगर में भैंसों ने भी दारू पार्टी की  होने की खबरें सामने आई है। जिसके चलते तबेले के मालिक सहित अन्य व्यक्ति के सामने शराबबंदी के नियम का उल्लंघन करने के जुर्म में शिकायत दर्ज की गई थी। 
गांधीनगर से सामने आए इस अजीब किस्से में भैंसों द्वारा शराब का सेवन किए जाने के कारण तबले के मालिक को हिरासत में लिया गया था। पुलिस द्वारा तबेले में से 101 शराब की बोतलें भी जप्त की गई थी, जो की उसने पानी के कुंड में छिपाकर रखी थी। आम और पर हम सभी ने इंसानों को पार्टी करते हुये देखा ही है। पर अब इस घटना में भैंसे शराब के नशे में धुत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गांधीनगर के चिलोडा में स्थित एक तबेले में 2 भैंस और एक बछड़ा बीमार हो गए थे और उन्होंने खाना भी बंद कर दिया था। तबेले में जो भैंसे थी वह अचानक से अनियंत्रित होकर कूदने लगी थी। जिसे देखकर तबेले के मालिक ने जानवरों के डॉक्टर को बुलाया था। डॉक्टर जब इलाज के लिए तबेले पर आया तो उसने देखा कि पानी का जो कुंड था, उसका रंग कुछ अलग ही था। इसके अलावा कुंड के पानी में दुर्गंध भी आ रही थी। इस बारे में जब उसने मालिक से बात की तो उसने बताया कि पेड़ों के पत्ते और अन्य झाड़ियों के गिरने के कारण पानी पीले रंग का हो गया है। 
हालांकि डॉक्टर को इस बारे में शक हुआ। वापिस जाते ही डॉक्टर ने एलसीबी की टीम को फोन कर इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस उस तबेले में पहुंची थी। जहां छानबिन करने पर पुलिस को व्हिस्की और वोड़का सहित अन्य 101 बोतल मिल ऐया थी। इन सभी की टूटी हुई बोतल में से ही भैंसों ने शराब पिया था, जिसके कारण उनकी तबीयत भी खराब हुई थी। चिलोडा पुलिस स्टेशन के पीएसआई एन जी परमार ने इस बारे में बताया कि पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। तबेले के मालिक के साथ अन्य एक जन के सामने पुलिस ने शराबबंदी का केस दर्ज किया है।