गांधीधाम : जबरदस्ती स्कूल परिसर में घुस छात्रा का जन्मदिन मनाने लगा, मामले की गंभीरता जान पुलिस ने ये किया

गांधीधाम : जबरदस्ती स्कूल परिसर में घुस छात्रा का जन्मदिन मनाने लगा, मामले की गंभीरता जान पुलिस ने ये किया

गुजरात के गांधीधाम, रापर में आए की प्रायमरी स्कूल में एक अंजान शख्स जबरदस्ती घुस गया था और जबरन स्कूल की एक छात्रा के रिश्तेदार के तौर पर पहचान देकर उसका जन्मदिन मनाने लगा। जबरन छात्रा का जन्मदिन मनाने वाले शख्स ने स्कूल में चॉकलेट भी बांटी और सबके साथ सेलफ़ी भी ली। घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जिस छात्रा का नकली रिश्तेदार बन शख्स स्कूल में घुसा था उसके अभिभावक को साथ लेकर पुलिस केस दर्ज किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, रापर की प्रायमरी स्कूल में बनी इस घटना में कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा का जन्मदिन था। उसी दिन नजदीक में रहने वाला एक शख्स रहीम हानिफ शेख स्कूल में घुस आया था। यही नहीं शेख ने स्कूल में चॉकलेट भी बांटी थी और सेल्फी भी ली। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, पुलिस हरकत में आ गई। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)
पुलिस ने पहले तो छात्रा के अभिभावकों से पूछताछ की, जिसके बाद आरोपी रहीम शेख के खिलाफ छेड़खानी और पोकसो सहित के केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है। उल्लेखनीय है कि कुछ ही समय पहले राज्य में ग्रीष्मा वेकरिया के हत्याकांड के बाद राज्य भर में हलचल मच गई थी। जिसके बाद अब इस तरह कि घटना ने भी लोगों में काफी सवाल खड़े कर दिये है।