सूरत : 12 साल की किशोरी से इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, घर बुलाकर वोडका पिला किया दुष्कर्म

सूरत : 12 साल की किशोरी से इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, घर बुलाकर वोडका पिला किया दुष्कर्म

सूरत शहर के अडाजन, हनी पार्क रोड पर सोसायटी में रहने वाली सातवीं कक्षा के विद्यार्थिनी को इंस्टाग्राम पर बातचीत में भरोसा दिलाकर ओलपाड घूमने के बहाने ले जाकर गंदी हरकतें करने के बाद अपने दोस्त के फ्लैट में ले जाकर शराब पिलाकर दुष्कर्म करने वाले परिचित युवक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 
नमकीन के व्यापारी की पुत्री : हनी पार्क में रहने वाले एक नमकीन के व्यापारी की सातवीं कक्षा में अभ्यास करने वाली बेटी नमिता (बदला हुआ नाम)  का परिचय जयेश जितेंद्र भायाणी से था। किशोरी उसके यहां कुत्ते को खिलाने जाती थी। इस दौरान जयेश  से दोस्ती हो गई थी। वह उससे इंस्टाग्राम पर बातचीत करने लगा और उसका भरोसा जीत लिया। इसके बाद 5 दिन पहले मोटरसाइकिल पर ओलपाड गांव में घूमाने ले गया था। जहां नमिता के साथ छेड़खानी की और बाद में 14 तारीख को अडाजन के फ़्लैट में दोस्त के यहां मिलने के लिए बुलाया। वहां पर नमिता को वोडका पिलाकर दुष्कर्म कर्म किया।  
(File Photo: IANS)
पुलिस में शिकायत : नमिता घर पर देरी से पहुंची तो घरवालों ने पूछताछ शुरू की थी तब उसने कुछ नहीं बताया लेकिन नमिता के परिचित ने उसे मोटरसाइकिल पर जाते हुए देख लिया था और इस बारे में उसके माता-पिता को भी बताया था। जब घर वालों ने नमिता से इस बारे में पूछताछ की तो उसने जयेश  के साथ घूमने गई थी ऐसा बताया। यह भी  बताया कि जयेश ने उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म किया है। यह सुनकर उसके माता पिता के पैरों से जमीन सरक गई और उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: Crime