फोस्टा ने टेक्सटाइल मार्केट सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खोलने की मुख्यमंत्री से अनुमति मांगी

फोस्टा ने टेक्सटाइल मार्केट सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खोलने की मुख्यमंत्री से अनुमति मांगी

सूरत में कोरोना संक्रमण काबु में आने के साथ व्यापारी गतिविधियों को बढ़ावा मिले इस लिए फोस्टा ने मुख्यमंत्री से दुकाने शाम ६ बजे तक खोलने की अनुमति मांगी है।

27 मई को राज्य सरकार की अधिसूचना की मियाद पुर्ण हो रही है
सूरत।शहर की टेक्सटाईल मार्केट और दुकाने राज्य सरकार के मार्गदर्शन और कोरोना गाईडलाईन के अनुसार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक चल रही है जिसे 27 मई के बाद सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खोलने की अनुमति देने की मांग फोस्टा ने राज्य सरकार के समक्ष की है। 
फेडरेशन ऑफ सूरत टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन (फोस्टा )ने मंगलवार को मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणई को पत्र लिखकर कपड़ा मार्केटों की दुकाने खोलने की परमिशन देने के लिए आभार व्यक्त किया। राज्य सरकार कीअधिसूचना के अनुसार 27 मई 2021 तके टेक्सटाइल मार्केट की दुकाने सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक ही खोलने का आदेश है। शहर में कोरोना संक्रमण की चेन तोडने के लिए राज्य सरकार के आदेश से चार सप्ताह तक मार्केट की दुकाने संपुर्णरुप से बंद रही। पिछले एक सप्ताह से दुकाने दोपहर तीन बजे तक खुल रही है मगर इस दौरान व्यापार नही हो रहा। शहर में कोरोना का संक्रमण भी कम हो रहा है। इस लिए फोस्टा ने मुख्यमंत्री से मांग की है की 27 मई के बाद जो नोटीफिकेशन जारी किया जायेगा उसमें टेक्सटा‌इल मार्केटों को सुबह 10 से शाम 6 बजे तक चालु रखने की अनुमति प्रदान करे। जिससे कपडा व्यापार को सुचारू रुप से चलाने में व्यापारियों को भी मदद मिलेगी। व्यापारी कोविड-19 गाईडलाईन का पालन करने के साथ राज्य सरकार की दिशा निर्देश और स्थानिय पुलिस प्रशासन की अधिसूचना के अनुसार ही दुकान खोलेगे। 
Tags: