66 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल की बुलबुल साहा के साथ दूसरी शादी कर रहे हैं!

66 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल की बुलबुल साहा के साथ दूसरी शादी कर रहे हैं!

अरुण लाल का पहली पत्नी रीमा से सहमति से तलाक हो चुका है, दो मई को करेंगे बुलबुल से शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में बंगाल क्रिकेट टीम के कोच अरुण लाल एक लंबे अफेयर के बाद जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बार दूसरी बार दुल्हा बनने जा रहे अरुण अपने से 28 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे है। लाल का पहली पत्नी रीमा से तलाक हो चुका है। लाल और रीमा ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। अरुण की पहली पत्नी रीमा ने भी इस शादी के लिए सहमति दे दी है। पिछले कुछ समय से खराब तबीयत के कारण रीना अरुण के साथ रह रही है। शादी के बाद भी अरुण लाल और बुलबुल बीमार रीना की देखभाल की जिम्मेदारी भी संभालेंगे।
आपको बता दें कि 66 साल के लाल 38 साल की बुलबुल से दो मई को शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि अरुण काफी समय से बुलबुल को डेट कर रहे थे और अब शादी करने जा रहे हैं। अरुण लाल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कमेंटेटर बन गए थे। फिर 2016 में जबड़े के कैंसर के बाद वह कमेंट्री छोड़कर कोचिंग करियर की शुरुआत की।
गौरतलब हैं कि अरुण लाल दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते थे और अब वो बंगाल क्रिकेट टीम के कोच हैं। उनके कोच रहते ही 13 साल के लंबे इंतजार के बाद बंगाल की टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची थी। टीम ने मौजूदा सत्र में लगातार तीन जीत से 18 अंक के साथ अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की है।अरुण लाल ने अपने करियर का आखिरी समय भी बंगाल के लिए खेलते हुए बिताया था।
Tags: