महीनों तक कोई लेने नहीं आया था गिफ्ट, खोलने पर देखने मिला हैरान कर देने वाला नजारा

महीनों तक कोई लेने नहीं आया था गिफ्ट, खोलने पर देखने मिला हैरान कर देने वाला नजारा

बॉक्स के अंदर से मिली चींटियाँ रखी हुई तकरीबन 250 शीशियाँ

हर किसी को भी गिफ्ट हासिल करना काफी पसंद होता है। हालनकि कोई यदि अपना गिफ्ट लेने ही न आए तो, ऐसा ही देखने मिला जब महीनों तक एक गिफ्ट को कोई लेने नहीं आया। महीनो तक जब कोई भी गिफ्ट लेने नहीं आया तो इसे आखिरकर डिलिवरी बॉय्ज़ द्वारा खोल दिया गया। हालांकि जैसे ही डिब्बा खोला गया तो उसके अंदर का नजारा देखने के बाद उन्हें कुछ समज ही नहीं आया।
गिफ्ट दिये हुये इस डिब्बे में ढेर सारी चींटियाँ थी और उन्हें अच्छी तरह से पैक कर दिया गया था। डिब्बे के ऊपर लगे लेबल से पता चला कि यह पार्सल जनवरी में भेजा गया था। हालांकि इसके बाद भी काफी समय तक कोई इसे लेने नहीं आया। जब 6 महीनों तक कोई भी डिब्बे पर अपना अधिकार जमाने नहीं आया तो डिलिवरी कंपनी ने उसे खोलकर देखा। बॉक्स को खोलने पर उन्होंने देखा कि उसके अंदर काँच की तकरीबन 250 शीशियाँ थी और हर शीशी में एक चींटी थी। सभी चींटियों को शीशी में एक टिश्यू में सोल्युशन बनाकर पैक कर दिया गया था। 
हालांकि 6 महीनों के बाद भी उसमें मौजूद सभी चींटियाँ जिंदा थी। जिसका अनुमान लगाया गया कि टिस्यू में लगे सोल्युशन के कारण ही चींटियाँ जिंदा रह पाई थी। हालांकि कंपनी में कोई यह नहीं समज पाया था कि कोई आखिर ऐसा अजीब गिफ्ट आखिर क्यों देगा? पर इस बारे में वह ज्यादा कुछ नहीं जानते थे, जिसके चलते उन्होंने चींटियों को एक पार्क को दे दिया, जो की उनकी देखभाल करने के लिए तैयार हो गए थे। 
Tags: Feature