फुटबॉल : फैन के हाथ से फोन छीनना क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पड़ा भारी, लगा दो मैचों का जुर्माना

रोनाल्डो के द्वारा फैन के हाथ से फोन छीनने के कारण दो घरेलू मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया

मैनचेस्टर यूनाइटेड से निकलने के बाद एक बार फिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो चर्चा में हैं। फुटबॉल के इस बड़े खिलाड़ी को एवर्टन के एक प्रशंसक के साथ बदसलूकी करना और उसका फोन तोड़ना बहुत महंगा पड़ गया है। रोनाल्डो के द्वारा फैन के हाथ से फोन छीनने के कारण दो घरेलू मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं मंगलवार को मेनचेस्टर यूनाइटेड ने सोशल मीडिया के सहारे जानकारी दी थी कि आपसी समझौते के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ दिया।

वीडियो हुआ वायरल 


आपको बता दें कि अप्रैल में गुडिसन पार्क में युनाइटेड की 1-0 की हार के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रोनाल्डो एक लडके के हाथ से फोन छीनते दिख रहे थे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फोन तोड़ने का काम पिछले सीजन में एवर्टन में हार के बाद की थी। अब फैन का मोबाइल तोड़ने के लिए एक स्वतंत्र नियामक पैनल द्वारा उन्हें दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस घटना के बाद लड़के की मां ने कहा था कि इस घटने में फोन के अलावा बच्चे के हाथ में चोट लगी है। उसके फोन की स्क्रीन तोड़ दी गई थी। रोनाल्डो को अगस्त में पुलिस द्वारा चेतावनी दी गई थी और सितंबर में इंग्लैंड के फुटबॉल एसोसिएशन (एफए) द्वारा अनुचित आचरण का आरोप लगाया गया था। 

फुटबॉलर ने मांगी थी मांफी 


गौरतलब है कि रोनाल्डो ने इस घटना के लिए सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। उनको भविष्य के आचरण के लिए चेतावनी दी गई थी और लगभग 50 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा लगाए गए इस बैन का मतलब है कि अगर रोनाल्डो किसी अन्य प्रीमियर लीग क्लब में शामिल होते हैं तो वे दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें