'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह कोरोना पॉजिटिव, हालत स्थिर

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह कोरोना पॉजिटिव, हालत स्थिर

स्टाफ के पॉज़िटिव आने के बाद किया गया था कोरोना टेस्ट, लोगों को दी घर में रहने की सलाह

चंडीगढ़, 20 मई (आईएएनएस)| 'फ्लाइंग सिख' नाम से मशहूर महान एथलीट 91 वर्षीय मिल्खा सिंह को गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मिल्खा सिंह का एक स्टाफ पॉज़िटिव पाया गया था। इसके बाद उनका भी टेस्ट किया गया, जिसमें उनके भी कोरोना पीड़ित होने की पुष्टि हुई।
डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने यहां अपने आवास पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। एक डॉक्टर ने कहा, उनकी हालत स्थिर है, लेकिन पिछली (बुधवार) रात से बुखार से पीड़ित हैं। उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह ने कहा कि एक रसोइया, जो 50 साल से परिवार के साथ है, को पहले कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया था। पिछले साल महामारी फैलने के बाद से मिल्खा सिंह लोगों से घर पर रहकर लॉकडाउन के दौरान रोजाना व्यायाम करने की अपील कर रहे हैं।
अपने वीडियो संदेश में, उन्होंने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए लोगों से बार-बार लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने का आह्वान किया। भारत का पहला कॉमनवेल्थ गोल्ड जीतने वाले मिल्खा सिंह कहते रहे हैं, ''एक खिलाड़ी के तौर पर मैं आपसे विनम्र निवेदन के साथ कहना चाहता हूं कि आप घर के अंदर रहें और आपके लिए 15-20 मिनट की एक्सरसाइज बहुत जरूरी है।'' मिल्खा सिंह के बेटे जीव मिल्खा सिंह देश के टॉप गोल्फिंग आइकॉन में से एक हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Sports