'जागो जागो बकरे' अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का पहला ट्रैक जारी

'जागो जागो बकरे' अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का पहला ट्रैक जारी

हिंदी और तमिल सहित 5 भाषाओं में किया गया है गीत को रिलीज, लाल चंदन के चोरी की कहानियों के इर्द गिर्द बनी है फिल्म की कहानी

हैदराबाद, (आईएएनएस)| अभिनेता अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म 'पुष्पा' शुक्रवार का निमार्ताओं द्वारा पहला ट्रैक 'जागो जागो बकरे' जारी किया गया, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। रिलीज के चार घंटे के भीतर, इसे यूट्यूब पर अब तक 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। यह ट्रैक देवी श्री प्रसाद द्वारा पांच भाषाओं में तैयार किया गया है और विभिन्न कलाकारों विशाल ददलानी ने हिंदी में, शिवम ने तेलुगु में, बेनी दयाल ने तमिल में, विजय प्रकाश ने कन्नड में, और राहुल नांबियार ने मलयालम में गाया है।
गीत अपने संबंधित उद्योगों में प्रतिभाशाली गीतकारों के एक समूह द्वारा लिखे गए हैं, हिंदी- रकीब आलम, तेलुगु- चंद्रबोस, तमिल - विवेका, कन्नड़ - वरदराज चिक्काबल्लापुरा, और मलयालम - सिजू थूरर ने लिखा है। मैथरी मूवी मेकर्स के निमार्ता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने संयुक्त रूप से कहा, "दर्शकों के लिए 'जागो जागो बकरे' की पेशकश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। 'पुष्पा' का संगीत इसकी कहानी का विस्तार है और हमें खुशी है कि इसमें से सबसे ऊजार्वान गीतों में से एक को रिलीज कर दिया गया है। यह गीत पुष्पा राज का एक संगीत परिचय है, जो अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई भूमिका है। हम विभिन्न भाषाओं में श्रोताओं से प्यार मिलने की उम्मीद करते हैं।" 'पुष्पा' जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं, आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी।