पहले पानी-पूरी और अब मोमोस, ममता दीदी के ये ‘स्वादिष्ट’ रूप जमकर हो रहा है वायरल

पहले पानी-पूरी और अब मोमोस, ममता दीदी के ये ‘स्वादिष्ट’ रूप जमकर हो रहा है वायरल

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी दार्जिलिंग की एक दुकान पर मोमोज बनाती हुई नजर आई

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आये दिन सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज के कारण वायरल हो जाती है। कोई मस्त मज़ेदार बयान हो या फिर किसी यात्रा के दौरान चाय बनाना। इन दिनों ममता दार्जिलिंग के दौरे पर हैं जहाँ वो अलग ही रूप में दिखाई दी। ममता यहाँ लोगों को पानी पूरी खिलाते नजर आई। सीएम द्वारा पानी पूरी खिलाने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वे मोमोज बनाती दिख रही हैं।
आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग की एक दुकान पर मोमोज बनाया जिसका वीडियो ममता ने ही अपने आधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो क्लिप में, सीएम ममता बनर्जी अपने हाथों सें मोमोज बनाती दिख रही हैं। इसके साथ ही को दुकान पर स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ममता बनर्जी ने लिखा कि 'आज मैंने दार्जिलिंग में मॉर्निंग वॉक के दौरान मोमोज बनाए। अपने लोगों के साथ ऐसे खास पलों को साझा करके मैं उत्साहित हूं। दार्जिलिंग में हमेशा मेरा दिल रहेगा और मैं हमारे हिल्स के मेहनती लोगों को सलाम करती हूं जो हर यात्रा को इतना यादगार बनाते हैं। 
गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मंगलवार को दार्जिलिंग में सड़क किनारे एक स्टाल पर पानीपुरी बनाते हुए नजर आईं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया था उन्होंने पहाड़ी पर आने वाले बच्चों और पर्यटकों को स्वादिष्ट नाश्ता भी परोसा। 
टीएमसी प्रमुख मंगलवार को गोरखालैंड प्रादेशिक प्रशासन के नवनिर्वाचित बोर्ड सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए दार्जिलिंग के तीन दिनों के दौरे पर थीं। बनर्जी ने अपनी पिछली दार्जिलिंग यात्रा के दौरान पहाड़ियों में सड़क किनारे एक स्टॉल पर लोकप्रिय तिब्बती भोजन 'मोमो' बनाया था। 2019 में दीघा से कोलकाता लौटते समय उन्होंने एक स्टॉल पर चाय तैयार की थी और लोगों को परोसी थी।