जब शादी के फोटोशूट के दौरान पत्नी ने पति को मारी लात, जानें फिर क्या हुआ

जब शादी के फोटोशूट के दौरान पत्नी ने पति को मारी लात, जानें फिर क्या हुआ

कैमरामैन और दूल्हे को लात मारकर पानी में गिराया,

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें से कई वीडियो काफी मजेदार होते है। ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो आजकल सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। 
हर कोई अपनी शादी के लिए काफी उत्साहित रहता है। शादी की हर पलों को हर कोई पूरी तरह से सँभाल कर रखना चाहता है। आजकल तो शादी के पहले और शादी के बाद होने वाले फोटो शूट का भी काफी ट्रेंड चल रहा है। हर कोई शादी के पहले के प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाकर उसे हर किसी के साथ शेयर करता है। शादी के दौरान होने वाले ऐसे ही फोटो शूट का वीडियो आजकल काफी चल रहा है, जिसमें दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया जो दूल्हे ने कभी सोचा भी नहीं होगा। 
इंस्टाग्राम पर वायरल हुये इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन पानी के बीच बने स्टेज पर फोटो के लिए पोज दे रहे है। इसी बीच उनके पास कैमरामैन आता है और दूल्हे का हाथ पकड़कर दुल्हन को पोज बताने लगता है। पर इसी दौरान कन्या कैमरामैन और दूल्हे दोनों को लात मारकर पानी में धक्का मार दिया है। 
अपने पति और कैमरामैन को धक्का मारने के बाद दुल्हन ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। अब तक 2 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके है।