फिल्म जगत : खुद का सगा भाई नहीं होने पर रिक्शा चालकों को राखी बांधती नजर आई ये खुबसूरत अभिनेत्री, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी और तेलुगु सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अदा शर्मा ने पोस्ट किया वीडियो

अपनी प्यारी मुस्कान और दीवानगी अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली मशहूर अदाकारा अदा शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा। बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाली अदा शर्मा ने मुंबई की सडकों पर रिक्शावालों की कलाई पर राखी बांधी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उनका कोई भाई नहीं है और इसलिए वह सड़क पर खुलेआम रक्षाबंधन मना रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है।
2008 में बॉलीवुड में किया था डेब्यू
आपको बता दें कि हिंदी और तेलुगु सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अदा शर्मा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने साल 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 1920 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करते हुए उन्होंने कमांडो 2, हंसी तो फंसी और हम है राही कर के जैसी फिल्में की हैं। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रक्षा बंधन के मौके पर अदा शर्मा का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह मुंबई की सड़क पर एक रिक्शा चालक को राखी बांध रही हैं। अदा के इस अंदाज को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की। अदा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, 'अदा की अदा निराली है।' वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें जमीन से जुड़ी हुई महिला बताया। इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।
रिक्शा चालक को बांधी राखी, वीडियो हुआ वायरल 
अदा शर्मा ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उनका कोई भाई नहीं है। इसलिए वह मुंबई की सड़कों पर कई रिक्शा चालकों को राखी बांध रही हैं। इतना ही नहीं अदा इस रिक्शा वाले से सुरक्षा का वादा भी ले रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें