राजकोट-भावनगर हाइवे पर हुई भयंकर सड़क दुर्घटना, बुजुर्ग महिला की हुई मौत

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

घटना स्थल पर ही हुई बाइक पर बैठे दंपत्ति में से पत्नी की मौत तो पति गंभीर रूप से घायल; एक्सीडेंट के बाद कार चालक हुआ फरार

दिवाली के त्यौहारों की छुट्टियों के बीच कई लोग घूमने के लिए कई लोग अपने गाँव या अन्य स्थलों पर घूमने जाते है। ऐसे में हाइवे पर सड़क दुर्घटना की घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है। सड़क दुर्घटना का ऐसा ही एक और मामला राजकोट-भावनगर हाइवे पर से सामने आया था। जहां जसदण से वापिस आ रहे बुजुर्ग पति-पत्नी को एक कारचालक टक्कर मारकर फरार हो गया था। 
अमरेली के बाबरा के नजदीक हुई इस सड़क दुर्घटना में जगदीशभाई और उनकी पत्नी भावनाबेन जसदण से वापिस आ रहे थे। कार से हुई टक्कर के कारण भावनाबेन की घटनास्थल पर ही मृत्यु हुई थी। जबकि जगदीशभाई को गंभीर चोट आई थी, इसके चलते उन्हें राजकोट सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एम्ब्युलेंस की टीम घटनास्थल पर पहुँच आई थी। गाड़ी को टक्कर मारने के बाद कार चालक घटनास्थल पर से फरार हो गया था। घटना में मृत्यु को प्राप्त हुई पत्नी की लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए बाबरा अस्पताल भेजा गया था। फिलहाल पुलिस द्वारा पीड़ित के परिवार द्वारा पूछताछ कर के कार चालक को ढूँढने की कार्यवाही की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें