पत्नी के मायके जाने पर पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

पत्नी के मायके जाने पर पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

घर की इज्जत बचाने के लिए मौसी और दीदी ने दी चुप रहने की सलाह

झारखंड के गढ़वा जिले में से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किए होने का आरोप लगा है। इसके चलते नाबालिग पुत्री की माता ने उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था। गढ़वा जिले के भवनाथपुर पुलिस स्टेशन का है। नशे में धुत पिता ने घर में पुत्री को अकेला देखकर उसने यह हरकत की। जब उसका नशा उतर गया तो वह घर से भाग गया। 
पुलिस में केस दर्ज करते वक्त माता ने बताया कि दो दिन पहले ही उसका उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था। इसके चलते वह अपने भाई के साथ उत्तरप्रदेश चली गई थी। इस दौरान उसकी 17 साल की बेटी घर पर अकेली थी। जब शाम को उसका पिता शराब पीकर घर वापिस आया तो उसने अपनी पुत्री के हाथ, पैर और मुंह बांध कर उसके साथ हैवानियत दिखाई थी।
पीड़िता जब किसी तरह अपने पिता के चंगुल से बची तो उसने घटना की सूचना पड़ोस में रहने वाली अपनी दादी और मौसी को दी। हालांकि, वे बदनाम होने के डर से पीड़िता को मामले पर चुप रहने की सलाह देने लगे। इसके बाद वह अपनी मां से मिलने अपने मामा के घर गई। उसने पूरी घटना की सूचना अपनी मां को दी। मां अपनी बेटी के साथ तुरंत भवनाथपुर थाने पहुंची और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
Tags: Jharkhand