ससुर नवविवाहिता पर डालता था गंदी नजर, शिकायत की तो परिवार वालों ने गोली से भून दिया

ससुर नवविवाहिता पर डालता था गंदी नजर, शिकायत की तो परिवार वालों ने गोली से भून दिया

हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आए दिन विभिन्न खबरें आती रहती है। ऐसे में एक और ऐसा ही मामला पलवल-अलीगढ़ रोड स्थित किठवाडी कॉलोनी से आया है। जहां ससुर के द्वारा खुद के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर ससुर ने उसे गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान युवती के पति को हाथ में गोली लगी थी, जिसके चलते उसका इलाज चल रहा है। घटना के बारे में मृतक युवती के पिता कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवती के पति, सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया था।
घटना के बारे में चाँदहट पुलिस स्टेशन के इंचार्ज इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार, उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के चोकड़ा गाँव के रहने वाले डुंगर सिंह ने शिकायत लिखवाई कि एक महीने पहले ही उसकी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी ग्रीटिंग नौहवार के साथ की गई थी। शादी के बाद से ही रजनी के ससुर मोहन सिंह ने उस पर गंदी नजर डालना शुरू किया। अक्सर वह अपनी बहू के सामने अश्लील हरकतें करता था। इस बारे में रजनी ने अपने पति और सास को शिकायत भी की। हालांकि उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। 
शुक्रवार को जब वह अपने ससुर के पैर दबा रही थी, तब एक बार फिर ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। जिसका उसने विरोध किया तो ससुर ने उसे गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।