इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में दिखने वाले हैं प्रसिद्ध यूट्यूबर कैरी मिनाटी

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की आने वाली फिल्म रनवे 34 में दिखाई देंगे यूट्यूबर

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की आने वाली फिल्म रनवे 34 में इन कलाकारों के साथ एक यूट्यूबर दिखाई देंगे। इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 में अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी नजर आएंगे। यह फिल्म इसी महीने 29 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। अपने वायरल वीडियो के लिए सबसे ज्यादा जाने जाने वाले कैरी मिनाटी हाल ही में लोकप्रिय और चर्चित किर्मिनाती रस्क मीडिया शो 'प्लेग्राउंड' में नजर आएं। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में दुनिया के पहले गेमिंग एंटरटेनमेंट शो 'प्लेग्राउंड' के लिए ट्रिगार्ड इन्सान, मॉर्टल और स्काउट के साथ मिलकर काम किया।
कैरी ने कहा, "मैं हर दिन खाता हूं, सांस लेता हूं, सोता हूं और अपने किरदार को जीता हूं, इसलिए मेरे लिए यह किरदार करना बहुत आसान है।" उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ऐसे व्यक्तित्व वाले लोग हैं जिनका मैं सम्मान करता हूं। कैरी मिनाटी ने कहा, 'इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं। मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा। आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है।'
कैरी मिनाटी ने हाल ही में दुनिया के पहले गेमिंग एंटरटेनमेंट शो 'प्लेग्राउंड' के लिए ट्रिगार्ड इन्सान, मॉर्टल और स्काउट के साथ मिलकर काम किया।  'प्लेग्राउंड' शो के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, कैरी मिनाटी ने कहा, “'प्लेग्राउंड'के साथ, हमारा दृष्टिकोण भारत में गेमिंग के लिए मुख्यधारा की अपील हासिल करना है। मनोरंजन को अच्छी तरह से जोड़ती है। लंबे समय से ऐसे शो में शामिल होना चाहते थे। 'प्लेग्राउंड'में वे सभी तत्व हैं जो इसे रोमांचक और शक्तिशाली बनाते हैं - रणनीति से लेकर माइंड गेम्स तक, दोस्ती से लेकर रोमांच और भावना तक और भी बहुत कुछ। गेमिंग कम्युनिटी को आखिरकार अपना प्लेटफॉर्म मिल रहा है और मैं हर किसी के इसका हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकता।