मनोरंजन : तो क्या ‘द फैमिली मैन’ के अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे मनोज वाजपेयी?

मनोरंजन : तो क्या ‘द फैमिली मैन’ के अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे मनोज वाजपेयी?

‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन के बारे में खुद अभिनेता ने दी जानकारी

मनोज बाजपेयी की सुपर हिट सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दो सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुके हैं जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिला है। ऐसे में 'द फैमिली मैन' के सीजन 1 और 2 की सफलता और लोकप्रियता के बाद अब सीजन 3 की तैयारियां शुरू की जा रही हैं। इस बीच इस शो के मुख्य अभिनेता मनोज बाजपयी ने इसके तीसरे सीजन के जुड़ा एक बड़ी जानकारी साझा की है। 

अभिनेता ने दी बड़ी जानकारी


आपको बता दें कि ‘द फैमिली मैन’ के मुख्या अभिनेता मनोज बाजपेयी ने आखिरकार बता दिया है कि सीरीज का तीसरा सीजन कब रिलीज होगी। साथ ही उन्होंने इसके स्टार कास्ट को लेकर भी बड़ी बात कही है। मनोज बाजपेयी ने हाल ही में कहा, 'अमेजन इसकी शूटिंग पहले शुरू करना पसंद करता लेकिन दोनों निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके, और मैं साल के अंत तक अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वे अगले साल की शुरुआत में द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए तैयार होंगे।'

नए कलाकारों की एंट्री


गौरतलब है कि द फैमिली मैन सीजन 2 के अंत में तीसरे सीजन की भी घोषणा कर दी गई थी। हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट को शुरू नहीं किया गया है। इसी पर अभिनेता की इस जानकारी ने लोगों एक बार फिर उत्सुकता बढ़ा दी है। साथ ही ये भी पता चला है कि 'द फैमिली मैन 3' के लिए मेकर्स कुछ पुराने किरदारों को बदलने के और कई नई एंट्रीजके बारे में सोच रहे हैं। हालांकि पहले दो सीजन की तरह द फैमिली मैन सीज़न 3 में भी मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और प्रियामणि अदाकारी करते हुए नजर आएंगे।

सीजन 2 ने मचाया था धमाल


बता दें कि ‘द फैमिली मैन सीजन 2 ने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था। मनोज बाजपेयी की लाजबाब एक्टिंग और साउथ की सुपरस्टार समांथा ने अपने दमदार अभिनय से इसमें चार चांद लगा दिए थे। तमिल विद्रोही राजी के किरदार में सामंथा ने काबिले-तारीफ काम किया था।