मनोरंजन : एक तरफ बॉलीवुड की फिल्मों का हो रहा बुरा हाल, वहीं एक और दक्षिण की फिल्म को मिली बम्पर शुरुआत

मनोरंजन : एक तरफ बॉलीवुड की फिल्मों का हो रहा बुरा हाल, वहीं एक और दक्षिण की फिल्म को मिली बम्पर शुरुआत

13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'कार्तिकेय 2' को मिली शानदार प्रतिक्रिया

आजकल बॉलीवुड की स्थिति बहुत नाजुक बनी हुई है। बॉलीवुड में बड़ी बड़ी फ़िल्में और बड़े बड़े सितारे औंधे मुंह गिर जा रहे है जबकि दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों को लेकर जबरजस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अब ऐसी ही एक और फिल्म लोगों को बहुत भा रही है और वह फिल्म है टॉलीवुड की 'कार्तिकेय 2', जो 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है।
आपको बता दें कि एक वेबसाइट के मुताबिक, 'कार्तिकेय 2' ने रिलीज के पहले दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.05 करोड़ की कमाई की। रविवार को 5.85 करोड़ का कलेक्शन किया गया। इस तरह फिल्म ने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 10.9 करोड़ की कमाई की है। गौरतलब है कि 'कार्तिकेय 2' छोटे बजट की टॉलीवुड फिल्म है, जिसे करीब 20 करोड़ के बजट में बनाया गया है। यह फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया है। पहले दिन दिल्ली और मुंबई में हिंदी भाषा में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। आलम यह था कि 60 स्क्रीन्स पर हिंदी में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल थी, जिसके बाद मेकर्स को अगले दिन स्क्रीन्स बढ़ाकर 300 करनी पड़ी।
फिल्म की बात करें तो कार्तिकेय 2 एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जो 2014 में आई फिल्म 'कार्तिकेय' का सीक्वल है। इसमें निखिल सिद्धार्थ और अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, चिरायु हर्ष और आदित्य भी नजर आए हैं। तो फिल्म का निर्देशन चंदू मोंडेती ने किया है। तो कुल मिलाकर कार्तिकेय 2 का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड शानदार रहा। अब देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाल कर पाती है।