मनोरंजन : केजीएफ 2 के बाद एक और बड़े दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आ सकता है बॉलीवुड का 'खलनायक'

मनोरंजन : केजीएफ 2 के बाद एक और बड़े दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आ सकता है बॉलीवुड का 'खलनायक'

बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्म पिट रही है वहीं केजीएफ में खलनायक बने संजय दत्त को दर्शकों ने खूब सराहा है

इस साल बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं रह हैं। भूल भुलैया 2 के बाद कोई फ़िल्म बाद प्रभाव डालने में असफल रही हैं। अभी सिनेमाघरों में चल रही ब्रह्मास्त्र से लोगों को आशा है। इसी बीच कमबैक के बाद करीब दर्जन भर फिल्मों के न चलने जिसमें सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा भी शामिल हैं, बॉलीवुड के बड़े अभिनेता संजय दत्त अब दक्षिण भारत की फिल्मों की ओर रुख करते नजर आ रहे हैं।

केजीएफ 2 में खलनायक की भूमिका में नजर आये थे संजय


आपको बता दें कि इस साल आई कन्नड़ फिल्म केजीएफ 2 में खलनायक की भूमिका में नजर आए। ये फिल्म न सिर्फ चली बल्कि पैन-इंडिया फिल्म ने कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए।इसमें संजय दत्त को विलेन के रूप में पसंद भी किया गया। शायद इसीलिए संजय दत्त एक बार फिर साउथ में चल दिए हैं। इस बार उन्हें तमिल फिल्म में खलनायक का रोल ऑफर हुआ है। यह संजय दत्त का तमिल डेब्यू होगा।

जल्द आ रही सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म


जानकारी के अनुसार तमिल के सुपरस्टार थलापति विजय की 67वीं फिल्म हाल में अनाउंस हुई है। फिल्म में वह एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इस साल रॉ हिंदी में केजीएफ 2 से टकराई थी और इसका अच्छा नतीजा नहीं आया था। मगर निर्देशक लोकेश कनगराज की इस फिल्म में विजय के साथ केजीएफ 2 में विलेन बने संजय दत्त को अपोजिट लेने का फैसला किया है।

खबरों की माने तो ये फिल्म गैंगस्टरों की कहानी है, इसलिए इसमें कई ऐसे बड़े सितारों के होने की आशंका है। ऐसे में फिल्म के अनेक खलनायकों में संजय दत्त को भी शामिल किया गया है। केजीएफ 2 की सफलता के साथ साउथ में संजय दत्त की न केवल लोकप्रियता बढ़ी है, बल्कि वहां के स्टार और डायरेक्टर भी उनके साथ काम करना चाहते हैं। उनकी फीस 10 करोड़ रुपये होगी। फिलहाल हिंदी में संजय दत्त दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। पहली है इंडो-पोलिश प्रोजेक्ट द गुड महाराजा जो पीरियड फिल्म है। जबकि दूसरी है घुड़चढ़ी, ये रवीना टंडन के साथ संजय की यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।