टाइट ड्रेस पहनने के चक्कर में इस अभिनेत्री का ऐसा हाल हो गया कि अस्पताल जाना पड़ा!

टाइट ड्रेस पहनने के चक्कर में इस अभिनेत्री का ऐसा हाल हो गया कि अस्पताल जाना पड़ा!

आज कल हर किसी को फ़ैशन करना अच्छा लगता है। पर कई बार फ़ैशन के चक्कर में लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार फ़ैशन करने के चक्कर में शरीर का ध्यान ही नहीं रह जाता और व्यक्ति तकलीफ में आ जाता है। कुछ ऐसा हुआ चीन की एक्ट्रेस झेंग मेंग की, जिसने अपने आउटफिट के कारण अस्पताल में एड्मिट होना पड़ा है। उसके आउटफिर की वजह से चीनी एक्ट्रेस को काफी चोट आई है। 
टाइट ड्रेस के कारण पसलियों में आई चोट
अब आप सोचोंगे के एक आउटफिट के कारण किसी को कैसे चोट पहुँच सकती है। पर यह बिलकुल सच है, एक अवार्ड फंक्शन में झेंग मेंग ने बिलकुल ही टाइट ड्रेस पहुंचा था, जिसके कारण उन्हे पसलियों में चोट पहुंची थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी देते हुये कहा, "आप सभी की मेरे प्रति चिंता के लिए मैं आप सभी की आभारी हूँ। दरअसल ड्रेस थोड़ी छोटी रह गई और उनके पास अल्टर करने का समय नहीं था। ड्रेस में कोई तकलीफ नहीं थी, पर वही थोड़ी मोटी हो गई है। 
(PhotoCredit:todayonline.com)
आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा की आप सब भी अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखे। सुंदरता के साथ ही शरीर पर भी फोकस करना काफी जरूरी है। झेंग ने शांघाई की अस्पताल में अपना इलाज करवाया था। डॉक्टर ने बताया की टाइट ड्रेस पहनने के कारण ऐसा हुआ है। क्योंकि कई बार टाइट ड्रेस पहनने पर पसलियों पीआर प्रेशर बढ़ता है और फिर पसलियाँ अंदर दब जाती है, जिससे की उसमें दर्द होता है। 
Tags: 0