आर्थिक संकट के कारण टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों ने शुरू किया सेक्स रैकेट, हुआ पर्दाफाश

आर्थिक संकट के कारण टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों ने शुरू किया सेक्स रैकेट, हुआ पर्दाफाश

लोकडाउन में नहीं था कोई काम तो जुड़ी शुरू किया देहव्यापार का रैकेट, 2 महिला दलाल सहित पाँच लोगों की हुई गिरफ्तारी

कोरोना महामारी के कारण कई लोगों का व्यवसाय बंद हो गया है। बेरोजगार होने के कारण कई लोगों ने आपराधिक गतिविधियों की ओर बढ़ने के मामले भी सामने आए हैं। आम लोगों के साथ-साथ फिल्म और टीवी धारावाहिकों में शामिल अभिनेताओं के अपने खर्चों को कवर करने के लिए अवैध व्यवसाय में शामिल होने का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के थाने से सामने आए इस मामले में पुलिस ने देश व्यापार के साथ जुड़ी दोनों महिला अभिनेत्रियों को हिरासत में लिया था। इसके साथ ही दो महिला तथा पुरुष दलाल को भी हिरासत में लिया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के थाने में क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 द्वारा गैरकानूनी तौर पर देह व्यापार होने वाली जगहों पर छापा मारा गया था। पुलिस ने घटना स्थल पर से दोनों अभिनेत्री, 2 महिला एजंट और 1 पुरुष एजंट को हिरासत में लिया था। पकड़ाये हुये सभी आरोपी में विशाल जैन, हसीना मेमण और स्वीटी चड्ढा का समावेश होता है। महामारी के कारण बेरोजगार होने पर दोनों अभिनेत्री मुंबई के सेक्सरैकेट चलाने वाले दलाल के संपर्क में आई थी और उन्होंने थाने में देहव्यापार शुरू किया था। 
पुलिस की जांच में सामने आया की देह व्यापार करने के लिए दलालों द्वारा ग्राहकों से 2 लाख रुपए मांगे जाते थे। पूछताछ में सामने आया की दोनों अभिनेत्रियों के पास लोकडाउन में कोई काम नहीं था। आर्थिक परेशानियों के कारण उन्होंने देहव्यापार में जुड़े। पुलिस ने बताया कि यह एक हाइप्रोफाइल सेक्स-रैकेट है। पुलिस द्वारा इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है और आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले में जुड़े अन्य लोगों तक पहुँचने का प्रयास कर रही है।