कोरोना के कारण अब सोनू सूद की हिम्मत भी टूटी, कहा - अच्छा हुआ जो माता-पिता नहीं रहे

कोरोना के कारण अब सोनू सूद की हिम्मत भी टूटी, कहा - अच्छा हुआ जो माता-पिता नहीं रहे

इससे बुरा समय मैंने आज तक नहीं देखा - अभिनेता

बॉलीवुड एक्टर और कोरोना के मुश्किल समय में लोगों के लिए फरिश्ते बने सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए काम कर रहे हैं। देश के कोने-कोने में सोनू सूद लोगों की यथासंभव मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहकर वह सभी की जरूरतों की जानकारी लेते रहते है। हालांकि सभी प्रयासों के बावजूद कई बार ऐसा होता है कि जिसे मदद की जरूरत होती है वहाँ समय रहते मदद नहीं पहुंच पाती है। इससे वे हताश और परेशान भी हो रहे हैं। इसी हताशा को बयान करते हुये सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही।
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। अपने इंटरव्यू में सोनू सूद ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक लड़की उनसे मदद मांग रही थी। वह उसकी मदद करते भी है पर तब तक उस लड़की की माँ मर जाती है। एक और जहां वह अपनी माँ का अंतिम संस्कार करती है वहीं दूसरी और भाई के इलाज करने के लिए वह मदद मांग रही है। ऐसी कई घटनाओं ने सोनू सूद को अंदर से हिला कर रख दिया है। सोनू कहते है की रोज उनके पास कई फोन आते है। कईयों की वह मदद करते है पर कईयों तक जब तक वह मदद पहुंचाते है तब तक काफी देर हो जाती है। 
इस तरह की घटनाओं से काफी विचलित हुये सोनू सूद ने कहा कि अच्छा हुआ कि इस वक्त उनके माता-पिता दुनिया में मौजूद नहीं है। वह कहते हैं कि शायद मेरे माता-पिता सही समय पर चले गए, अगर मुझे इस समय से गुजरना पड़ा कि मैं उनके लिए अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन का प्रबंधन नहीं कर सकता तो मैं पूरी तरह से टूट जाता। मैंने लोगों को रोते और टूटते देखा है। इससे बुरा समय मैंने कभी नहीं देखा। 
उन्होंने कहा कि उन्होंने जो काम किया है वह 24*7 प्रक्रिया है। वहीं सोनू सूद ने कहा कि जो लोग उनके साथ काम कर रहे है उसमें से कई लोगों को वह आज तक नहीं मिले है। इसके अलावा जिन लोगों की मदद व्हा कर रहे है उनमें से भी अधिकतर लोगों से वह आजतक नहीं मिले है। बता दें कि सोनू सूद ने देश के अलग-अलग हिस्सों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की पहल शुरू की है। इसके तहत आंध्र प्रदेश के कुरनूल में पहला प्लांट लगाया गया है। लगातार देश के दूसरे हिस्सों में भी वह ऑक्सीज़न प्लांट लगाने की कोशिश कर रहे हैं।