ड्रग्स मामला : बेटे के ड्रग्स लेने वाली बात पर कुछ ऐसी रही पिता शक्ति कपूर की प्रतिक्रिया, कही ये बात

ड्रग्स मामला : बेटे के ड्रग्स लेने वाली बात पर कुछ ऐसी रही पिता शक्ति कपूर की प्रतिक्रिया, कही ये बात

ड्रग्स लेने के आरोप में अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेता सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है

दो साल पहले अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत के आत्महत्या कर लेने के बाद से ही ईडी और सीबीआई ;लगातार बॉलीवुड पर शिकंजा कसे हुए है। सुशांतसिंह मामले के बाद बॉलीवुड और ड्रग डीलर्स के कनेक्शन सामने आने के बाद से ही सीबीआई ने एक के बाद बहुत से सितारों और उनके बच्चों को अपने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी इसी के दायरे में आये थे, हालांकि उन्हें बाद में क्लीन चिट मिल गई। अब अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेता सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है।
आपको बता दें कि सिद्धांत पर एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। पुलिस ने सिद्धांत को रेव पार्टी से ही हिरासत में लिया था। अब इस मामले पर सिद्धांत के पिता और दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शक्ति कपूर का इस मामले में कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। हालांकि अपने बेटे सिद्धांत द्वारा ड्रग्स लेने की बात को अभिनेता शक्ति कपूर ने असंभव बताया है।
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें इस खबर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पूरा परिवार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। कोई भी फोन नहीं उठा रहा है। उन्हें जानकारी नहीं कि क्या सब चल रहा है। सिद्धांत के ड्रग्स लेने को लेकर शक्ति कपूर ने कहा कि मैं अभी सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं कि यह संभव नहीं है।
जानकारी के अनुसार बेंगलुरु रेव पार्टी को लेकर मिली टिप पर पुलिस बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल पहुंची और कई लोगों को अपनी हिरासत में लिया। पुलिस ने करीब 35 लोगों के सैंपल लेकर और उन्हें टेस्ट के लिए भेजा। इनमें से छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, यानी छह लोगों की रिपोर्ट में ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है। इन छह लोगों में सिद्धांत कपूर का नाम भी शामिल है। फिलहाल, अभी इस बात की पुष्ठी नहीं हुई है है कि ये छह लोग ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या इन्होंने होटल में ही ड्रग्स लिया था।