ड्रिंक एन्ड ड्राइव : सूरत के अतुल बेकरी मालिक को जमामत तो मिली, पर आगे की राह आसान नहीं!

ड्रिंक एन्ड ड्राइव : सूरत के अतुल बेकरी मालिक को जमामत तो मिली, पर आगे की राह आसान नहीं!

मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि; दुर्घटना के समय नशे की हालत में थे अतुल वेकरिया

सूरत में कुछ दिन पहले अतुल बेकरी के मालिक अतुल वेकरिया के लिए मुश्किलें काफी बढ़ गई है। अतुल की मेडिकल रिपोर्ट में उन्होंने अल्कोहल लिए होने का खुलासा हुआ है। इसके अलावा कोर्ट द्वारा आईपीसी 304 की धारा लगाने की पुलिस की अर्जी को मंजूर कर लिया गया है। अब पुलिस ने अतुल वेकरिया की जमानत अर्जी को नामंजूर करने की प्रक्रिया तेज कर दी है।  
लोगो ने देखा शराब के नशे में थे अतुल वेकरिया
वेसु क्षेत्र में बालाजी होंडा शोरूम के सामने अतुल बेकरी के मालिक अतुल बाबू वेकरिया अपनी फोर्ड एंडेवर कार तेजी से चला कर ला रहे थे। उस दौरान दुर्घटना में रोड के किनारे खड़ी 28 साल की उर्वशी चौधरी नाम की महिला की मौत हो गई थी। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि इस समय अतुल वेकरिया शराब के नशे में चूर थे।
मेडिकल जांच के बाद उमरा पुलिस ने अतुल वेकरिया ने एक्सिडेंट के दौरान शराब का नशा किया था इसकी पुष्टि हो गई है। इसलिए उनके खिलाफ पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट 185 और आईपीसी 304 भी लगाने के लिए कोर्ट में अर्जी मांगी थी। कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है।
अब मामले की जांच करेंगे पीआई
अभी तक इस घटना की जांच पीएसआई एल एम चौधरी कर रहे थे लेकिन अब आईपीसी 304 जुड़ने के बाद उमरा पुलिस स्टेशन के पीआई झाला इस मामले की जांच करेंगे। पहले इस मामले में सामान्य अपराध दर्ज किया गया था। जिसके चलते अतुल वेकरिया को जमानत मिल गई थी। लेकिन अब इसमें 304 भी दर्ज होने के कारण पुलिस ने अतुल वेकरिया की जमानत नामंजूर करने की प्रक्रिया तेज कर दी है।
इधर दूसरी ओर इस 28 साल की उर्वशी चौधरी के परिवार जनों को लाखों रुपए देकर पूरा मामला ठंडा कर देने की कवायद चल रही है। हालांकि उनके परिवारजनों का कहना है कि अतुल वेकरिया को किसी भी कीमत पर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Tags: 0