पाकिस्तान में सड़कों पर घूम-घूम आइसक्रीम बेच रहे 'डोनाल्ड ट्रंप'!

(Photo: youtube.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं आइसक्रीम वाले ट्रम्प!

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने कार्यकाल के दौरान अपने अजीबोगरीब निर्णय और बयानों से विवादों में घिरे रहने वाले ट्रम्प को हर कोई जानता हैं।हालांकि अब चुनाव हारने के बाद ट्रम्प राजनीति में सक्रिय नहीं हैं और बड़े दिनों से उन्हें किसी खबर या समाचार में नहीं देखा गया। हालांकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसके लिए लोग ऐसा कह रहे हैं कि अमेरिका में चुनाव हराने के बाद ट्रंप के पास कोई काम नहीं हैं और अब वो पाकिस्तान में आइसक्रीम बेचते रहे हैं।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से घूम रहा यह वीडियो पाकिस्तान के साहीवाल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक आदमी सड़कों पर गाते हुए आइसक्रीम बेचते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहे इस शख्स का चेहरा काफी हद तक ट्रंप से मिलता-जुलता है और इसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। इसी के साथ लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार वीडियो में दिखाई दे रहा ये शख्स पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के साहीवाल में सड़कों पर देखा गया। गाना गा कर आइसक्रीम बेच रहे इस शख्स का किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर दिया। किसी शारीरिक कमी या बीमारी के कारण सफेद चेहरे वाले इस शख्स को दूर से देखने पर ये ट्रम्प जैसा लग रहा। अब इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस शख्स के लुक से ज्यादा उसके गाने की तारीफ की हैं। चिलचिलाती धूप में मेहनत करने वाले और मधुर गीत गाने वाले इस शख्स के लोग दीवाने होते जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें