सोशल मीडिया पर अनजान हसीनाओं के झांसे में मत आईये; कच्छ के कारोबारी के नीजि पलों की वीडियो रिकॉर्डिंग कर 10 करोड़ मांगे गये!

सोशल मीडिया पर अनजान हसीनाओं के झांसे में मत आईये; कच्छ के कारोबारी के नीजि पलों की वीडियो रिकॉर्डिंग कर 10 करोड़ मांगे गये!

पहले सोशल मीडिया पर होती है दोस्ती, फिर एकांत में मिलने का बनता है कार्यक्रम और फिर शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का खेल

गांधीधाम के एक फाइनेंसर को हनीट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में भुज के बी डिवीजन थाने में एक महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पूरा गिरोह ही है सक्रिय


मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार आदिपुर के रहने वाले गांधीधाम में व्यवसाय करने वाले अनंतभाई चमनलालभाई ठक्कर (47) ने भुज बी संभाग थाने से आशा धोरी नाम की लड़की को बड़ौदा से तथा भुज के एक बिल्डर विनय रेलोन उर्फ ​​लालो, भचाऊ से हरेशभाई कंठेचा, अंजार से जेंटी जेठालाल ठक्कर, मनीष मेहता, मुंबई के रमेश जोशी ने शंभूभाई जोशी, खुशाल उर्फ ​​लालो समेत आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, कुछ महीने पहले मूल वडोदरा की और सूरत की रहने वाली आशा गोरी नाम की महिला ने सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित फाइनेन्सर से दोस्ती की।

पहले दोस्ती, फिर बातचीत, फिर मिलने बुलाना


दोस्ती होने के बाद दोनों में बातचीत होने लगी और इसी बीच एक दिन आरोपी महिला गांधीधाम आ गई। बाद में, शिकायतकर्ता को होटल में मिलने के लिए बुलाया गया और दोनों के बीच के निजी पलों का वीडियो रिकॉर्ड किया। जिसमें आरोपी ने शिकायतकर्ता से बीस हजार रुपये की रंगदारी की और बाद में 50 हजार रुपये की मांग की।


इसके बाद शिकायतकर्ता ने आरोपी महिला को पैसे नहीं दिए। उसके बाद शिकायतकर्ता को विनय रेलोन उर्फ ​​लालो और हरेश कंठेचा ने भुज को फोन कर महिला के साथ शिकायतकर्ता का वीडियो दिखाया और उन्हें मामला सुलझाने के लिए मुंबई के जनता ठक्कर और रमेश जोशी से संपर्क करने को कहा।

आखिरकार ली पुलिस की मदद


बाद में शिकायतकर्ता से बात करने के बाद आरोपित ने 10 करोड़ की मांग की। इसलिए शिकायतकर्ता ने आरोपी के खिलाफ भुज बी संभाग थाने में मामला दर्ज कराया। घटना की गंभीरता को लेकर एलसीबी को जांच सौंपी गई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जांच तेज कर दी है। हालांकि