पिता को खेत में पानी पिलाने जा रही मासूम बच्ची को कुत्तों ने नौंचा

पिता को खेत में पानी पिलाने जा रही मासूम बच्ची को कुत्तों ने नौंचा

आपस में झगड़ रहे कुत्तों के एक झुंड ने किया पानी लेकर जा रही मासुम बच्ची पर हमला

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ इलाके से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। जहां अपने पिता को खेत में पानी देने जा रही एक मासूम बच्ची को खेत के रास्ते में आपस में झगड़ रहे 10-12 कुत्तों के झुंड ने बुरी तरह से नोंच डाला था। कुत्तों के हमले से घायल बच्ची की हालत इतनी खराब थी की उसके शरीर के हर हिस्से में से खून बह रहा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रामगढ़ इलाके के बरवाड़ाबास गाँव के रहने वाले सोहनसिंह खेत में मजूरी करने गए थे। जिस दौरान उनकी पुत्री अमनदीप कौर उसे पानी देने आई थी। अमनदीप जब पिता को पनि देने जा रही थी, तभी रास्ते में लड़ रहे कुत्तों के झुंड में से 10-12 कुत्तों का एक झुंड लड़की के ऊपर टूट पड़ा था। कुत्तों ने मासूम बच्ची को इस कदर नोंचा था की उसके शरीर का एक ऐसा हिस्सा नहीं था, जहां से खून नहीं बह रहा हो। पूरी तरह से खून में लथपथ पुत्री को सीएससी रामगढ़ लेकर जाया गया, जिसके बाद उसे अलवर रिफर किया गया था। 
अमनदीप के पिता ने कहा कि इलाके में कुत्तों का काफी आतंक है। कई बार तो वह खुद भी बाहर आने पर डर जाते है। बाहर जाने पर कई बार कुत्ते पीछे पड़ जाते है। कई बार तो लकड़ी से मारने पर ही वह हटते है। इस बार कुत्तों के इस झुंड ने उनकी बेटी को शिकार बनाया। उन्होंने उसको बचाने का काफी प्रयास किया पर वह असफल रहे और उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया। घटना के बाद पूरे गाँव में गम का माहौल है।