साइकल पर तालाबंदी का जायजा लेने निकले थे डीएम, पुलिसकर्मी ने ऐसे रोका! देखें वीडियो

साइकल पर तालाबंदी का जायजा लेने निकले थे डीएम, पुलिसकर्मी ने ऐसे रोका! देखें वीडियो

डीएम ने की महिला कॉन्स्टेबल की प्रशंसा, बिना किसी सिक्यूरिटी के साइकल पर ही निकल पड़े थे डीएम

वस्त्रनगरी के तौर पर प्रसिद्ध भिलवाडा में कोरोना से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए लोकडाउन का अमल किया जा रहा है। ऐसे में लोकडाउन की परिस्थिति का जायजा लेने के के लिए जिला कलेक्टर बिना किसी सिक्यूरिटी या गाड़ी के बिना सायकल पर ही निकल पड़े थे। बिना किसी सिक्यूरिटी के निकले जिला कलेक्टर को रास्ते में खड़ी एक महिला कॉन्स्टेबल ने उनको रोककर वह कौन है और कहाँ जा रहे है जैसे सवाल करने शुरू कर दिया। हालांकि जब महिला कॉन्स्टेबल को इस बात की जानकारी हुई तो वह थोड़ा घबरा गई, पर कलेक्टर ने महिला कॉन्स्टेबल के कार्य की प्रशंसा करते हुये उसे इसी तरह काम करने का प्रोत्साहन दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मंगलवार को जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकटे शहर में लोकडाउन की परिस्थिति का जायजा लेने के लिए निकले थे। पुलिस को कलेक्टर द्वारा शहर में कलेक्टर घूमने निकले है इस बात की जानकारी तो मिली पर वह साइकल पर आ रहे है ऐसी जानकारी उन्हें नहीं मिली थी। इसी दौरान गुलमंडी इलाके में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मी निर्मला स्वामी ने टी-शर्ट पहनकर साइकल पर घूम रहे एक व्यक्ति को रोका था और उसे वह कहा जा रहा है ऐसा पूछा। 
कॉन्स्टेबल द्वारा इस तरह से रोके जाने पर डीएम के पीछे आने वाले गनमैन ने कॉन्स्टेबल को बताया की वह सर है। जिसके बाद नकटे ने कहा की वह शहर के डीएम है। इतना सुनते ही कॉन्स्टेबल डर गई थी। हालांकि डीएम ने इस पूरी घटना को काफी सहजता से लिया और महिला कॉन्स्टेबल की तारीफ की थी। इसके बाद विभिन्न पॉइंट से पार होकर डीएम ने कई पुलिस कर्मचारियों से मुलाक़ात की थी। डीएम को रोकने वाली कॉन्स्टेबल निर्मला का कहना है की वह और उनके दोनों पुत्र कोरोना पॉज़िटिव हो चुके है। इसलिए वह नहीं चाहती की कोई ओर भी इसका भोग बने। उल्लेखनीय है की सीके पहले कलेक्टर ने बिना मास्क पहने बैंक कर्मचारी को भी दंडित किया था।