अपने इस नए दोस्त के साथ काफी कूल लग रहे है धोनी, देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका यह वीडियो

(Photo Credit : instagram.com)

धोनी की पत्नी ने शेयर किया फार्म हाउस में धोनी और उनके पालतू जानवरों का एक वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर थे। धोनी जितना मैदान पर कूल रहते थे, उतना ही ज्यादा वह मैदान के बाहर भी कूल रहते है। क्रिकेट में से संन्यास लेने के बाद धोनी अपना अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर अपने पालतू जानवरों के साथ बिताना पसंद करते है। धोनी ने कई तरह के विदेशी ब्रीड के कुत्ते, घोड़े तथा अन्य भी कई जानवर पाल रखे है। जिनके साथ वह अपना अधिकतर समय बिताते है। इन सभी में उनके यहाँ नया-नया आया टट्टू पोनी उनका खास मित्र बन गया है। 
धोनी का यह टट्टू कभी भी उनके घर में भी आ सकता है। इसका नाम धोनी ने पोनी रखा है। इस टट्टू को धोनी ने पिछले साल ही खरीदा था। इसके साथ धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किग्स ने भी कई तस्वीर शेयर की है। फिलहाल धोनी की पत्नी साक्षी द्वारा धोनी और पोनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें वह पोनी को कुछ खिलाते हुये नजर आ रहे है। धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के बल्लेबाज राहुल ने इस वीडियो पर कमेन्ट भी किया है। 
बता दे की धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में से भले ही रिटायरमेंट ले ली हो, पर वह अभी भी आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। साल 2021 में भी धोनी की टीम सीएसके ने कोलकाता को हराकर चौथी बार आईपीएल का टाइटल जीता था। इसके बाद अब धोनी को अगले आईपीएल में भी टीम द्वारा रिटेन किया गया है। हालांकि धोनी की विनंती पर टीम संचालकों द्वारा उन्हें फर्स्ट की जगह सेकंड पोजीशन पर रिटेन किया गया था

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें