दिल्ली: फ़िल्मी अंदाज में चोरो ने लूट को दिया अंजाम, व्यापारी के घर में घुसकर घर वालों को बनाया बंधक

घर से गहने और पैसे लेकर चंपत, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

कभी कभी ऐसी वारदातों के बारे में सुनने को मिल जाता है जिस पर यकीन करना बहुत मुश्किल लगने लगता है। किसी फिल्म की कहानी सी लगने वाली किसी वारदात के सामने आने पर एक बार तो विश्वास नहीं होता पर हमारे आसपास ऐसा बहुत कुछ हो रहा है जिसकी महज फिल्मों में ही कल्पना की जा सकती है। ऐसा ही एक वाकया दिल्ली के उत्तम नगर में देखने को मिला। यहाँ किसी फ़िल्मी अंदाज में एक डकैती हुई। दरअसल बुधवार को दिल्ली के उत्तम नगर में रहने वाले एक बिजनसमेन के घर में कुछ लोग जबरन घुस आए और फिर पूरे परिवार को बंधक बना घर से सारे गहनेसमेत लगभग 7-8 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार, लगभग दो बजे के करीब 4 लोग इलेक्ट्रेसिटी वर्कर बनकर व्यापारी के घर जबरदस्ती घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। उन चारों आरोपियों ने मुंह पर मास्क पहना था और उनमें से एक न सिर पर हेलमेट लगा रखा था। चोर तो चोरी करके फरार हो गए लेकिन यह सब घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।
सामने आये सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में जबरदस्ती घुसते ही चोरों ने परिवार को बंधी बनाना शुरू कर दिया था। जानकरी के मुताबिक घटना के समय घर में पत्नी, दो बच्चे और सास घर में मौजूद थी। चोरों ने महिलाओं और बच्चों के हाथ पैरों को बांध दिया और सारी ज्वैलरी और 7-8 लाख कैश लेकर फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पुलिस विनोद के घर पहुंची. आगे की जांच जारी है। फ़िलहाल पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।