डांग:सामने से आ रही ट्रक को बचाने के चक्कर में सड़क से उतरी लक्ज़री बस, कोई बड़ा नुकसान नहीं

मात्र क्लीनर को आई मामूली चोटें

डांग जिले के डांग सापुतारा राजमार्ग से जुड़े बारीपदा गांव के पास एक मोड़ पर आने वाले ट्रक को बचाने की कोशिश कर रहे पर्यटकों से भरी एक लक्जरी के सड़क के किनारे गिर जाने से एक दुर्घटना घटित हुई। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बनाया गया था। बस में बैठे यात्रियों ने अपनी-अपनी जान बचाने के लिए बस की खिड़कियों का सहारा लिया और वहां से छलांग लगा कर बस से बाहर आये। 
आपको बता दें कि मानसून में सड़कों पर फिसलन होने के कारण डांग जाने वाले पर्यटकों और वाहन चालकों को विशेष ध्यान देना चाहिए। ऐसे में एक यात्री बस अक्षर लग्जरी ट्रैवल्स.NGJ14.Z.9915, जो वागरा भरूच से सापुतारा की यात्रा करने वाले पर्यटकों से भरी हुई थी, बारीपदा गांव के पास एक मोड़ पर सामने से आ रही ट्रक को बचाने के लिए सड़क से काफी किनारे आ गयी और इस तरह लग्जरी बस रास्ते से उतर गई।  
इस घटना की सबसे अच्छी बात ये रही कि इस घटना में किसी को अधिक नुकसान नहीं हुआ। इस घटना में क्लीनर को केवल मामूली चोटें आने की सूचना मिली और उसे तत्काल इलाज के लिए पास के शामगहन सीएचसी में स्थानांतरित करने का प्रस्ताव दिया गया था। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके लार पहुंच कर सारी उपक्रम का विवरण प्राप्त किया।
Tags: Dang