क्रिकेटर जसप्रीत बूमराह ने साझा की रिसेप्शन की खुबसूरत फोटो, लिखी ये इमोशनल पोस्ट

(Photo:Instagram)

लिखा - हम आपकी शुभकामनाओं के आभारी!

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ रिसेप्शन के दो फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए हैं और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि बीते कई दिनों का जादू कम नहीं है। आप की ओर से मिले अनंत प्यार के लिए मैं आभारी हूं। धन्यवाद।
दूसरी ओर संजना गणेशन का भी रिसेप्शन का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कई दिनों से आप लोगों की ओर से मिल रहे प्यार के लिए हम आभारी हैं। एक बड़ी मुस्कान के साथ आप लोगों के संदेश और शुभकामनाएं पढ़ रहे हैं।
शादी के रिस्पेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (Photo:Instagram)
कोरोना की गाइडलाइन का अमल किया
बूमराह और संजना की शादी के फंक्शन में कोरोना की गाइडलाइन का पालन रखा गया था। शादी के रिसेप्शन के दौरान सिर्फ गिने-चुने मेहमानों को बुलाया गया। 28 वर्ष की संजना गणेशन क्रिकेट एंकर हैं। कई समय से वह अनेकों टूर्नामेंट में शामिल रही हैं। आईपीएल में सक्रिय होने के साथ ही वह खेलकूद से भी जुड़ी हुई हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक एकंरिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की भी एंकर हैं। संजना ने फेमिना गोर्जियस का खिताब 2013 में जीता है।
आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान बूमराह ने अपना नाम वापस ले लिया था । उन्होंने बीसीसीआई से निजी कारणों से छुट्टी मांगी थी जो कि स्वीकार कर ली गई। टीम की घोषणा के दौरान जब बुमराह का नाम हीं आया तभी सब जान गए थे कि वह आगे खेल का हिस्सा नहीं बनेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें