कोरोना पॉजिटिव दादी ने हॉस्पीटल के बेड पर यूं किया गरबा, वीडियो वायरल

कोरोना पॉजिटिव दादी ने हॉस्पीटल के बेड पर यूं किया गरबा, वीडियो वायरल

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के कई राज्यों में कहर बरपा रखा है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक हर दिन 4,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है और कोरोना के 3.5 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि, इस बीच 3.5 लाख मरीज हर दिन ठीक भी हो रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना मरीजों की मानसिक स्थिति को पॉजिटिव रखने की बेहद जरूरत है। देश में कई लोग इसके लिए काम भी कर रहे हैं। हाल ही में पीपीई किट पहने डॉक्टरों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे मरीजों और सहकर्मियों को खुश करने के लिए डांस कर रहे थे।
इंटरनेट पर इन दिनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 95 साल की दादी जो खुद कोरोना से संक्रमित है, जिन्होंने ऑक्सीजन मास्क पहना हुआ है, फिर भी वह गरबा खेलती हुई नजर आ रही हैं। इस तरह के वीडियो संकट की इस घड़ी में उम्मीद की किरण की तरह हैं। विरल भायानी ने 95 वर्षीय दादी का एक वीडियो साझा किया, जो कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थी। बुजुर्ग और बीमार होने के बावजूद, महिला अस्पताल के बिस्तर पर ऑक्सीजन मास्क पहने गरबा खेलते हुए दिखाई देती हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि राजकोट की 95 वर्षीय दादी का रवैया सकारात्मक है और हमें उनमें नीहित जोश नजर आता है। ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट पर लोग दादी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भगवान उन्हें अच्छी सेहत दें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस एहसास के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। वीडियो को अब तक 2 लाख 49 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 2400 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं।