कोरोना संक्रमित पत्नी ने संबंध बनाने से इंकार किया तो पति ने पीट दिया, महिला हेल्पलाइन तक पहुंचा मामला

कोरोना संक्रमित पत्नी ने संबंध बनाने से इंकार किया तो पति ने पीट दिया, महिला हेल्पलाइन तक पहुंचा मामला

होम क्वारंटाइन पत्नी पर करता था संबंध स्थापित करने का दबाव, तलाक देने की दी धमकी

राज्य में कोरोना महामारी के बीच पति और पत्नी के बीच घरेलू झगड़ों के कई केस सामने आए है। लोकडाउन के दौरान तो अधिक से अधिक समय एक साथ रहने के कारण छोटी-छोटी बातों में भी बात पुलिस स्टेशन तक पहुँच जाती थी। ऐसे में वडोदरा में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक परिणीता ने पति के खियाल्फ अभयम हेल्पलाइन की मदद मांगी थी। 
बात कुछ ऐसी हुई के वडोदरा के गोरवा इलाके में रहने वाली परिणीता ने शिकायत की कोरोना संक्रमित होने के बाद वह एक अलग रूम में रहकर होम क्वारंटाइन थी। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी उसका पति उसे शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए उसपर लगातार दबाव बनाता था। इसके बाद यदि वह मना करती तो वह उसके लिए उसे मारता भी था। यहीं नहीं वह उसे तलाक देने की धमकी भी देता था। इन सभी तकलीफ़ों के चलते परिणीता ने अभयम हेल्पलाइन की मदद मांगी थी। 
महिला की ऐसे बात सुनकर महिला हेल्पलाइन की टीम ने वहाँ पहुँचकर पति को समजाया था। अभयम की टीम ने उसे समजाया की इस तरह संक्रमित व्यक्ति को परेशान करना सही नहीं है। इसके अलावा अपनी पत्नी पर इस तरह जबरन संबंध स्थापित करने का प्रयास करना भी सही नहीं है। हेल्पलाइन के काउंसेलर द्वारा अच्छी तरह से समजाए जाने के बाद पति ने अपनी भूल स्वीकारी थी और इस तरह की भूल फिर से नहीं करने का आश्वासन दिया था।