मीडिया में अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हार्दिक पटेल को कांग्रेसी आलाकमान का बुलावा

मीडिया में अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हार्दिक पटेल को कांग्रेसी आलाकमान का बुलावा

कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने दिया बयान - पार्टी से बड़ा कोई नहीं, हर किसी को अनुशासन में रहने की जरूरत

पिछले दिनों कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल द्वारा उन्हें नजरअंदाज किए जा रहे होने के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में घमासान मचा हुआ है। नरेश पटेल को लेकर हार्दिक पटेल ने कांग्रेस हाईकमांड को आड़े हाथ लिया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी निवेदन दिया कि उनका और पास के नेताओं का कांग्रेस द्वारा पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था। जिसेक चलते हाईकमांड सोच में पड़ गई थी। हालांकि इसके बावजूद कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने भी हार्दिक को पार्टी के अनुशासन में रहने के लिए कहा। रघु शर्मा ने बयान दिया कि हर किसी को पार्टी के अनुशासन में ही रहना होगा, पार्टी से बड़ा कोई और नहीं है। हार्दिक के ऐसे विवादास्पद बयान के बाद प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल को कांग्रेस आलाकमान से बुलावा आया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक के निवेदन को लेकर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने दिल्ली में रिपोर्ट किया था। जिसके चलते आज सुबह ही हार्दिक दिल्ली पहुंचे है, जहां वह कांग्रेस हाईकमांड को मिलेंगे। हार्दिक के निवेदन के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्त्व में भारी नाराजगी देखने मिल रही है। प्रभारी रघु शर्मा ने कहा कि हार्दिक पार्टी में एक बड़े पद पर बैठे है। यदि वह किसी बात से नाराज है तो उन्हें फोरम में आकर बातचीत करनी चाहिए। इस तरह से सभी के सामने नाराजगी व्यक्त करना योग्य नहीं है। कोई भी पार्टी अनुशासन से चलती है। हार्दिक को भी उसका पालन करना चाहिए। 
चुनावी माहौल के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि साल 2017 के बाद उनका उनकी क्षमता के अनुसार उपयोग नहीं हुआ है। पाटीदार आंदोलन के कारण कांग्रेस को काफी फायदा हुआ था। हार्दिक ने यह भी कहा कि नरेश पटेल का भी उनकी क्षमता के अनुसार इस्तेमाल किया जाए। जैसा उनके साथ हुआ है, वैसा ही नरेश पटेल के साथ ना हो तो अच्छा होगा। एक तरफ खोडलधाम के नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होने के संकेत मिल रहे हैं। कथित तौर पर कांग्रेस से नाराज हार्दिक पटेल ने कल उनसे मुलाकात की थी। हार्दिक पटेल और नरेश पटेल के बीच राजकोट में 3 घंटे तक बंद कमरे में बैठक हुई। दोनों पाटीदार नेताओं की मुलाकात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।