सौराष्ट्र के इस शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद दौड़े गये CM रुपानी, बैठकों का दौर शुरु

सौराष्ट्र के इस शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद दौड़े गये CM रुपानी, बैठकों का दौर शुरु

बढ़ रहे केसों के लिए की उच्च स्तरीय अधिकारियों से बैठक

गुजरात में कोरोना ने हाहाकर मचाया हुआ है। सूरत और अहमदाबाद में स्थिति काफी नाजुक है। वहीं अब सौराष्ट्र के मोरबी में भी कोरोना का संक्रामण बढ्ने लगा है। जिसके चलते मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने शहर की मुलाक़ात ली है। 
बढ़ते हुये केसों को देखते हुये तंत्र भी एक्शन में आ गया है। जिला सेवा सदन में मुख्यमंत्री उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर पूरी परिस्थिति की जानकारी लेंगे। बढ़ते हुये संक्रमण को देखते हुये व्यापारी भी जागृत हुये है। मोरबी चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने शनि और रविवार को बाजार बंद करने का निर्णय लिया है। बैठक में सिरेमिक एसोसिएशन, चीनी और अनाज व्यापारी एसोसिएशन, किराने एसोसिएशन, मेडिकल एसोसिएशन, पान एसोसिएशन, कंदोई और सब्जी मार्केट एसोसिएशन सहित सभी संघों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि व्यापार-रोजगार स्वैच्छिक बंद सोमवार से शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद होगा। जबकि बाजारों ने भी शनिवार और रविवार को बंद करने का फैसला किया है।
विशेष रूप से, राज्य में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में 4,021 सकारात्मक रिकॉर्ड तोड़ मामले दर्ज किए गए। इसलिए कोरोना के इलाज के दौरान 35 लोगों की मौत हो गई है।