हिमाचल प्रदेश : बादल फटने से मची तबाही, लापता गायक सहित 6 लोगों की मिली लाश

हिमाचल प्रदेश : बादल फटने से मची तबाही, लापता गायक सहित 6 लोगों की मिली लाश

भाई तथा अन्य साथियों के साथ घूमने आए थे सिंगर मनमित सिंह

पिछले कई दिनों से पहाड़ी इलाकों में काफी बारिश हो रही है। बारिश के कारण कई जगहों पर बादल फटने की घटना सामने आई है। ऐसी ही एक और घटना हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा से सामने आई है, जहां बादल फटने की वजह से काफी जगहों पर भरी तबाही मच गई है। पिछले दिन कारेरी लेक इलाके में से कई मृतदेह मिल आए थे, जिसमें से एक पंजाब के सूफी सिंगर मनमित सिंह का मृतदेह भी शामिल है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, हिमाचलप्रदेश के कांगड़ा इलाके में बादल फटने से कुल 6 लोगों की मौत हो गई थी। जिस दौरान रेसक्यू टीम ने वहाँ से सूफी सिंगर मनमित सिंह और एक महिला तथा एक बालक का मृतदेह भी मिल आया था। रेसक्यू की टीम को अपने बचाव कार्य के दौरान कई समय से गायब सूफी सिंगर मनमित सिंह की लाश भी मिली थी। इसके अलावा भी अन्य पाँच लोगों की लाश बचाव टीम को मिली थी। 
पंजाब के अमृतसर में रहने वाएल मनमित सिंह अपने भाई सहित 5 लोगों के साथ धर्मशाला घूमने आए थे। रविवार को जब वह कारेरी सरोवर घूमने गए थे, उसी समय हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो गई और उन्हें वही रुकना पड़ा। 
माना जा रहा है कि सोमवार को भारी बारिश के बीच मनमित सिंह और उनके साथी पानी के तेज बहाव में बह गए थे। पुलिस के अनुसार मनमित सिंह और उनके साथीदार सोमवार को गायब हो गए थे और मंगलवार को उनके मृतदेह मिल आए थे। इसके अलावा 19 साल की एक युवती की लाश भी नजदीक से ही मिल आई थी।