छोटाउदेपुर : चुनावी माहौल हुआ ग्लैमरस, मुंबई की मॉडल लड़ने जा रहे सरपंची का चुनाव

छोटाउदेपुर : चुनावी माहौल हुआ ग्लैमरस, मुंबई की मॉडल लड़ने जा रहे सरपंची का चुनाव

कावीठा गाँव की एश्रा मुंबई है मॉडल, कर चुकी है कई ऐड फिल्म्स में काम

गुजरात में ग्राम पंचायत का चुनाव जोरों पर है। सरपंच के लिए चुनाव का पूरा माहौल तैयार हो गया है। ऐसे में छोटाउदेपुर जिले का चुनाव अब ग्लैमरस रूप ले चुका है। गुजरात के सरपंच चुनाव में मुंबई की खुबसूरत मॉडल की एंट्री हो गई है। मॉडल एश्रा पटेल छोटाउदपुर के सांखेड़ा तालुका के कावीठा गांव में होने जा रहे सरपंच चुनाव में हिस्सा लेने जा रही हैं।
जानकारी के अनुसार संखेड़ा तालुका के कावीठा गांव के सरपंच का पद महिलाओं के लिए आरक्षित है। ऐसे में इस सीट के लिए चार महिला उम्मीदवारों ने फॉर्म भरा है। इस गांव की रहने वाली और मुंबई में मॉडलिंग करने वाली एश्रा पटेल भी इस पद के लिए भाग ले रही हैं। एश्रा के पिता नरहरि पटेल गांव के सरपंच होने के साथ-साथ टी पी के सदस्य और बोडेली केएपीएमसी के अध्यक्ष रह चुके हैं। अब अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए एश्रा भी राजनीति में कदम रखने जा रही है।
एश्रा पटेल सालों से मुंबई में मॉडलिंग कर रही हैं। उसने शीर्ष ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है। इनमें पॉन्ड्स, पैंटिन, प्रोवोग, एशियन पेंट्स, रेमंड शूटिंग्स शामिल हैं। तो करीब 100 ब्रैंड्स के लिए काम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने एड में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है। ग्लैमरस क्षेत्र से राजनीति में आने वाली एश्रा पटेल कहती हैं, ''अपने गाँव लौटने के बाद मेरे मन में यह विचार आया कि मुझे अपने गांव के लिए भी कुछ करना चाहिए। इसलिए मैं इस चुनाव लड़ रही हूँ।