छत्तीसगढ़ : देर रात पार्टी के बाद एक दुसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाते नजर आये लड़के-लड़कियां

छत्तीसगढ़ : देर रात पार्टी के बाद एक दुसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाते नजर आये लड़के-लड़कियां

घटना का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इन दिनों सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़के और लड़कियों जमकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे है। ये घटना देर रात का है और इसमें ये लड़के-लड़कियां एक दूसरे पर लात घुसे बरसाते और एक दूसरे को गली देते नजर आ रहे है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे युवक युवतियों की तलाश में जुट गए है।
जानकारी के अनुसार रविवार को वायरल हुए इस 6 सेकेंड के वीडियो में रायपुर के वीआईपी रोड के पास ग्रैंड इम्पेरिया होटल के सामने देर रात लड़के और लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई है। जिसमे कुछ लड़के कार की तरफ भागते हुए नजर आ रहे है तो कुछ लड़कियों पर जोरदार लात घुसे बरसा रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन पर बड़ा सवाल उठ रहा है कि देर रात तक बिना रोक टोक के शहर में पार्टी चल रही है।
फिलहाल पुलिस ने अज्ञात युवक युवतियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 160 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज से युवक युवतियों की पहचाना की जा रही है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि वायरल वीडियो कब का है ये स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।
गौरतलब है कि VIP रोड में ऐसी पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है। एक बार तो कोरोना लॉकडाउन के दौरान इसी इलाके में हवाई फायर हो गई थी। इसके बाद जमकर बवाल हुआ था। वीआईपी रोड में कई बार शराब के नशे धुत होकर सड़क हादसा हो चुका है। इस लिहाजा इस बार भी मारपीट ने तुल पकड़ लिया है। लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे है।
Tags: